16 APRTUESDAY2024 7:48:28 PM
Nari

ओ तेरी...दीपिका हाथों में पहनती हैं लाखों का ब्रेसलेट, कीमत उड़ा देगी होश

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 Jan, 2021 02:04 PM
ओ तेरी...दीपिका हाथों में पहनती हैं लाखों का ब्रेसलेट, कीमत उड़ा देगी होश

बॉलीवुड हसीनाएं फैशन का कोई मौका नहीं छोड़ती। वहीं अगर बात दीवाज की एक्सेसरीज की करें तो इस मामले में हर किसी की अलग च्वाइस है। जी हां, अब बॉलीवुड की मस्तानी दीपिका पादुकोण की ही बात ले लीजिए। दीपिका को उनकी एक्टिंग के अलावा सबसे महंगे शौक के लिए भी जाना जाता है। फुटवियर क्लेकशन से लेकर उनकी एक्सेसरीज तक बेहद महंगी होती है। आज हम बात कर रहे हैं दीपिका के ब्रेसलेट की जिसकी कीमत सुन आपके भी होश उड़ जाएंगे।

PunjabKesari

कान्स में ब्रेसलेट ने खींचा था ध्यान

हर फंक्शन, फिल्म के प्रमोशन या एयरपोर्ट पर स्पाॅट करने के दौरान दीपिका के हाथों में अक्सर एक ब्रेसलेट देखा जाता है। कान्स फिल्म फेस्टिवल के दौरान उनका ये ब्रेसलेट लाइमलाइट में आया था। 

PunjabKesari

जानिए ब्रेसलेट की कीमत 

दीपिका के इस Cartier Love Bracelet ब्रेसलेट की कीमत में आप कई देशों का टूर कर आएंगे। जी हां, दीपिका के ब्रेसलेट की कीमत 6,300 डाॅलर यानि करीब 4.3 लाख रुपए है। इसके साथ ही वह JUSTE UN CLOU का भी ब्रेसलेट पहने दिखाई देती हैं जिसकी कीमत करीब 4.5 लाख रुपए है। 

PunjabKesari

अब भई, जिन्होंने हाथों में ही 9 लाख का ब्रेसलेट पहना होता है उनके बाकी शौक कितने महंगे होंगे। बता दें इस ब्रेसलेट की खास बात यह है कि इसे महिलाएं या पुरुष कोई भी पहन सकता है। 
 

Related News