14 AUGSUNDAY2022 10:01:37 AM
Nari

'कॉफी विद करण'  में नहीं आना चाहती दीपिका, ठुकरा दिया करण का पर्सनल इंविटेशन !

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 30 Jul, 2022 05:25 PM
'कॉफी विद करण'  में नहीं आना चाहती दीपिका, ठुकरा दिया करण का पर्सनल इंविटेशन !

करण जौहर के पॉप्युलर चैट शो 'कॉफी विद करण 7' का हिस्सा बनने के लिए सेलेब्स बेताब रहते हैं। यह एक ऐसा शो है जहां खूब मस्ती की जाती है, वहीं बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अपनी जिंदगी से जुड़े राज भी खोलते हैं। दीपिका पादुकोण इस पॉपुलर शो में हिस्सा नहीं बनना चाहती हैं। खबरे हैं कि करण जौहर द्वारा पर्सनल इंविटेशन भेजने के बावजूद उन्होंने इस शो में आने से इंकार कर दिया। 

PunjabKesari
खबरें है कि  एक्ट्रेस को पहले 'कॉफी विद करण'  में आने के लिए राजी कर लिया गया था, लेकिन उन्होंने इस शो से दूर रहने का मन बना लिया है। कहा जा रहा है किदीपिका के पास शो में शामिल होने के लिए कोई खास वजह नहीं है। हालांकि इसे लेकर अभी कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है। वहीं दीपिका के पति रणवीर सिंह कॉफी विद करण के पहले एपिसोड का हिस्सा बने थे। 

PunjabKesari
 चैट शो कॉफी विद करण में आलिया और रणवीर का फर्स्ट एपिसोड बेहद एंटरटेनिंग रहा था। शो में रणवीर ने ढेरों मस्ती की साथ ही अपने कुछ राज भी खोले थे। रैपिड फायर राउंड में उनसे दीपिका पादुकोण संग 'सुहागरात' को लेकर एक सवाल किया गया था, जिसका जवाब देते हुए उन्होंने कहा था-  "मैं तो अपनी सुहागरात पर काफी एनर्जिटिक था। काफी टर्न ऑन हुआ था। इसके साथ ही मैंने इसके लिए एक प्लेलिस्ट भी बनाई थी, जिसे मैं अक्सर प्ले करता हूं। उसमें कुछ सूफी और क्लासिकल सॉन्ग हैं।"

PunjabKesari
सूत्रों की मानें तो कॉफी विद करण 7 में वरुण धवन,  कियारा आडवाणी, अनिल कपूर, नीतू कपूर सिद्धार्थ मल्होत्रा, रश्मिका मंदाना, कैटरीना कैफ, सिद्धांत चतुर्वेदी, कृति सेनन,आ सकते हैं। इससे पहले यह भी खबर सामने आई थी दीपिका की तरह रणबीर कपूर ने भी इस शो में आने से मना कर दिया था। 
 

Related News