28 APRSUNDAY2024 8:46:41 AM
Nari

पहले छोड़ा पति का घर अब हटाई तस्वीरें, क्या दूसरी शादी से खुश नहीं है दलजीत?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 10 Feb, 2024 11:48 AM
पहले छोड़ा पति का घर अब हटाई तस्वीरें, क्या दूसरी शादी से खुश नहीं  है दलजीत?

टीवी एक्ट्रेस दलजीत कौर की जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव वाली रही है। पहली शादी से उन्हें सिर्फ तकलीफें ही मिली, तभी तो उन्होंने शालीन भनोट से अलग रहने का फैसला लिया था। कुछ साल अपने बेटे की अकेले परवरिश करने के बाद उन्होंने एक बार फिर जिंदगी को चांस दिया। एक्ट्रेस ने पिछले साल यूके में रहने वाले निखिल पटेल के साथ धूमधाम से शादी की थी, हालांकि अब खबरें हैं कि वह इस रिश्ते से भी खुश नहीं हैं। 

PunjabKesari
बिग बॉस 16 फेम कंटेस्टेंट शालीन भनोट की एक्स वाइफ दलजीत ने अपनी दूसरी शादी का फैसला बेहद सोच- समझकर लिया था। उनके पति निखिल भी दलजीत की तरह एक सिंगल पेरेंट थे और उनकी दो बेटियां हैं। दोनों ने बेहद शादी अंदाज में एक दूसरे को अपना जीवनसाथी बनाया था। अब दावा किया जा रहा है कि एक्ट्रेस अपनी दूसरी शादी भी संभाल नहीं पाई है।

PunjabKesari
दरअसल शादी के बाद दलजीत अपने बेटे के साथ केन्या शिफ्ट हो गई थी, हालोकि 9 महीने बाद ही वापस भारत लौंट आई थी, उनके अचानक लौटने पर लोगों ने पति संग अनबन को लेकर सवाल खड़े कर दिए थे। अब उन्होंने  सोशल मीडिया पर पति का सरनेम (दलजीत कौर पटेल) हटा लिया, साथ ही उन्होंने निखिल के साथ वाली अपनी सारी तस्वीरें भी डिलीट कर दी हैं। ऐसे में लोगों के मन में यह सवाल उठ रहा है कि क्या वह अपने पति से तलाक लेने जा रही है।

PunjabKesari

 दलजीत की टीम ने पिछले दिनों उनके इंडिया आने की वजह बताते हुए कहा था कि- वह पिता और मां की सर्जरी के चलते भारत में हैं, जिन्हें उनकी जरूरत है। उनकी मैनेजर ने यह भी कहा था कि- मैं यह भी स्पष्ट करना चाहता हूं कि दलजीत इस वक्त किसी मुद्दे पर कोई कमेंट नहीं करना चाहतीं, क्योंकि इससे उनके बच्चों पर असर पड़ेगा, कृपया बच्चों की निजता का सम्मान करें और इसे ही उनका बयान समझें।

PunjabKesari
'कुलवधु' और 'गुड्डन तुमसे न हो पाएगा' जैसे टीवी शोज में नजर आ चुकीं दलजीत कौर  की  निखिल पटेल से मुलाकात दुबई में एक कॉमन फ्रेंड की पार्टी में हुई थी। इसके बाद, दोनों के बीच दोस्ती हुईं फिर कपल ने शादी करने का फैसला लिया। इसके बाद उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए तलाकशुदा और विधवा औरतों को जिंदगी में आगे बढ़ने की नसीहत दी है।

Related News