04 JULMONDAY2022 8:20:49 AM
Nari

क्रिकेटर दीपक चाहर की दुल्हनिया बनी जया, किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे दूल्हे राजा

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Jun, 2022 11:59 AM
क्रिकेटर दीपक चाहर की दुल्हनिया बनी जया, किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे दूल्हे राजा

चोट के कारण हाल में संपन्न इंडियन प्रीमियर लीग से बाहर रहे भारतीय तेज गेंदबाज दीपक चाहर अपनी मंगेतर जया भारद्वाज के साथ विवाह के बंधन में बंध गए हैं। शादी के जोड़े में दीपक और जया बेहद खूबसूरत लग रहे हैं। इस रॉयल शादी में  कई बड़े क्रिकेटर्स शामिल हुए

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

आगरा के वायु विहार में रहने वाले चाहर और जया ने फतेहाबाद रोड स्थित जेपी पैलेस में सात फेरे लिए। सोशल मीडिया पर दूल्हा- दुल्हन की तस्वीरें चर्चा में बनी हुई है। अपनी शादी के लिए दुल्हन ने गोल्डन लहंगे को चुना, साथ में हैवी ज्वेलरी उनकी खूबसूरती पर चार चांद लगा रही है। 

PunjabKesari
वहीं दूल्हे दीपक की बात करें तों आइवरी कलर की शेरवानी और सफेद साफा में काफी  हैंडसम लग रहे थे। वह घोड़े पर किसी राजकुमार से कम नहीं लग रहे थे। उनके चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही है। 

PunjabKesari

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर और दीपक चाहर के चचेरे भाई राहुल चाहर अपनी पत्नी ईशानी के साथ शादी में पहुंचे। चाहर की रॉयल शादी के लिए शाही दावत का इंतजाम किया गया था। खाने में आगरा की स्पेशल चाट के अलावा हाथरस की रबड़ी आदि भी थी। 

PunjabKesari
याद हो कि दीपक चाहर ने आईपीएल मैच के दौरान अपनी गर्लफ्रेंड जया भारद्वाज को प्रपोज किया था। दोनों एक-दूसरे को काफी लंबे समय से डेट कर रहे थे। आईपीएल मुकाबलों के दौरान जया कई बार स्टेडियम में दीपक को चीयर करते नजर आई थीं।

PunjabKesari

Related News