07 MAYTUESDAY2024 8:32:22 AM
Nari

SSR Case: थोड़ी देर में रिया से पूछताछ करेगी सीबीआई

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 28 Aug, 2020 10:36 AM
SSR Case: थोड़ी देर में रिया से पूछताछ करेगी सीबीआई

सुशांत केस में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ लगातार कई सबूत सामने आ रहे हैं। सुशांत के परिवार वालों ने भी रिया पर एक्टर की मौत का आरोप लगाया है। अब आरोपों से घिरी रिया चक्रवर्ती को सीबीआई ने समन भेज दिया है। थोड़ी देर में सुशांत केस में सीबीआई रिया चक्रवर्ती से पूछताछ करेगी। 

PunjabKesari

रिया चक्रवर्ती घर से DRDO के लिए निकल चुकी है। अब जल्द ही सीबीआई रिया से सुशांत मामले में पूछताछ करेगी। बताया जा रहा है कि रिया से ड्रग्स चैट को लेकर भी कई सवाल किए जा सकते हैं। वहीं नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी रिया चक्रवर्ती को समन बेज सकती है।खबरों की मानें तो नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो रिया के ड्रग्स चैट को लेकर एक्शन ले सकती है। रिया के अलावा सिद्धार्ठ पठानी, सैम्युअल मैरांडा भी DRDO पहुंच चुके हैं। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि सोशल मीडिया पर लोग रिया को गिरफ्तार करने की मांग कर रहे हैं। इस केस में जहां सीबीआई रिया से पूछताछ कर रही हैं वहीं वह खुद को बचाने की तमाम कोशिशें कर रही है। रिया ने यहां तक कहा कि उनके सपने में सुशांत आए थे और उन्होंने सच्चाई बताने के लिए कहा है। इसके अलावा रिया ने हाल ही में अपने परिवार के लिए सुरक्षा की मांग भी की है।

Related News