06 JULWEDNESDAY2022 6:58:37 AM
Nari

सिंपल नहीं इस बार शादी में ट्राई करें Draping Style साड़ी

  • Edited By palak,
  • Updated: 10 Jun, 2022 03:58 PM
सिंपल नहीं इस बार शादी में ट्राई करें Draping Style साड़ी

फंक्शन चाहे ट्रेडिशनल हो, शादी ब्याह का हो या फिर पूजा का महिलाएं ज्यादातर साड़ी पहनना पसंद करती हैं। इन दिनों पार्टीज में फिर से साड़ी पहनने का ट्रेंड आ गया है। लेकिन इन दिनों साड़ी में भी कई तरह की वैराईटीज आ गई हैं। जिन्हें आप शादी में ट्राई कर सकते हैं। आप साड़ियों को मॉडर्न ड्रेपिंग स्टाइल में पहन सकती हैं। तो चलिए आपको कुछ लेटेस्ट ड्रेपिंग स्टाइल साड़ियां बताते हैं, जिन्हें डालकर आप और भी सुदंर और अट्रैक्टिव लगेंगी। 

 ड्रेपिंग साड़ी विद बेल्ट 

यह बहुत ही सिंपल और अट्रेक्टिव तरह का लुक है। आप साड़ी के साथ मैच करती हुए बेल्ट ट्राई कर सकते हैं। अगर आपको साड़ी के साथ की बेल्ट नहीं मिल रही तो आप किसी ऑपोजिट कलर कॉम्बिनेशन की बेल्ट भी ट्राई कर सकती हैं। शिल्पा शेटी की तरह आप येलो कलर की साड़ी शादी में ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

ड्रेपिंग साड़ी विद लॉन्ग जैकेट 

आप डबल लेयर ब्लाउज के साथ साड़ी कैरी कर सकती हैं। यह आपकी लुक को और भी बेहतरीन बना देगी। आप लॉन्ग जैकेट के साथ ड्रेपिंग साड़ी डाल सकते हैं। आप सोनम की तरह रेड जैकेट ट्राई कर सकते हैं।      

PunjabKesari

ड्रेपिंग साड़ी विद केप ब्लाउज 

आप ड्रेपिंग साड़ी के साथ केप ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। ऐसी साड़ी के साथ आपको बहुत ही गॉर्जियस और एलीगेंट लगेगी। आप शादी में इस तरह की ट्रैंडी साड़ी कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

दुपट्टा साड़ी ड्रेपिंग 

मैचिंग पैंट और ब्लाउज के साथ आप साड़ी का इस्तेमाल दुपट्टे की तरह कर सकती हैं। यह लुक देखने में बहुत ही आर्टिस्टिक और ग्लैमरस लगता है। आप शादी में दुपट्टा साड़ी ड्रेपिंग के साथ लुक कंप्लीट कर सकती हैं।  

PunjabKesari

लुंगी स्टाइल ड्रेपिंग 

आप लुंगी स्टाइल साड़ी ड्रेपिंग भी ट्राई कर सकती हैं। इस साड़ी में आगे की ओर प्लेट्स नहीं बनाए जाते। इसे बस सिंपल से तरीके के साथ लपेट लिया जाता है। इस साड़ी में पल्लू के भी प्लेट्स नहीं बनते। आप यामी के तरह लुंगी स्टाइल ड्रेपिंग ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari

मुमताज स्टाइल साड़ी ड्रेपिंग 

अगर आप शादी में रेट्रो लुक चाहती हैं तो शादी में मुमताज स्टाइल साड़ी ड्रेपिंग ट्राई कर सकती हैं। यह लुक आपकी खूबसूरती को चार-चांद लगा देगा। आप शादी में इस तरह का लुक ट्राई कर सकती हैं। 

PunjabKesari
 

Related News