04 MARTHURSDAY2021 4:33:11 PM
Nari

90 दश्क के फेमस स्टार्स जिनकी सेट पर शुरु हुई लवस्टोरी लेकिन शादी तक नहीं पहुंची बात

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 16 Jan, 2021 05:41 PM
90 दश्क के फेमस स्टार्स जिनकी सेट पर शुरु हुई लवस्टोरी लेकिन शादी तक नहीं पहुंची बात

फिल्म की शूटिंग के दौरान अक्सर स्टार्स के बीच नजदीकियां बढ़ जाती हैं। 90 दश्क में पर्दे पर कई सुपरहिट जोड़ियां रियल लाइफ में भी एक-दूसरे को दिल दे बैंठी। उस वक्त इनकी लवस्टोरी के खूब चर्चे हुआ करते थे लेकिन इनका प्यार अधूरा ही रह गया। चलिए इस पैकेज में हम आपको उन जोड़ियों से मिलवाते हैं जिन्हें सेट पर प्यार हुआ लेकिन शादी नहीं हो पाई।

माधुरी दीक्षित और संजय दत्त

इस लिस्ट में पहला नाम तो धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित और संजय दत्त का है। फिल्म थानेदार की शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के करीब है। दोनों हमेशा के लिए एक-दूसरे के हो जाना चाहते थे जब संजय दत्त का नाम मुंबई बम धमाके में आया तो माधुरी ने एक्टर के साथ सारे रिश्ते तोड़ लिए और अपनी जिंदगी में आगे बढ़ गई। संजय दत्त से दूर होने पर माधुरी काफी टूट गई थी। 

सलमान खान और ऐश्वर्या राय

सलमान खान और  ऐश्वर्या राय की लवस्टोरी को भला कौन नहीं जानता। फिल्म हम दिल दे चुके सनम की शूटिंग के दौरान दोनों का प्यार परवान चढ़ा। फिल्म में इनकी जोड़ी को लोगों ने खूब पसंद किया। इनके फैंस चाहते थे कि रियल लाइफ में भी इनकी जोड़ी बन जाए लेकिन किस्मत को यह मंजूर नहीं था। 2 साल डेट करने के बाद दोनों के रास्ते अलग हो गए। इनके ब्रेकअप की वजह सलमान का गुस्सा बताया जाता है।   ऐश्वर्या राय जहां अपनी जिंदगी बढ़ गई और अभिषेक बच्चन से शादी की वही सलमान आज भी कुंवारे है।
PunjabKesari

अजय देवगन और करिश्मा कपूर

एक वक्त में अजय देवगन की कई हीरोइने दीवानी थी। रवीना और अजय ने अफेयर ने तो खूब सुर्खियां बटौरी थी लेकिन जब अजय ने करिश्मा के साथ फिल्म की शूटिंग शुरु की तो वह उनकी खूबसूरती के दीवाने हो गए। सेट पर करिश्मा और अजय का अफेयर शुरु हुआ लेकिन इनकी लवस्टोरी अधूरी ही रह गई।

साजिद नाडियाडवाला और तब्बू

एक्ट्रेस तब्बू ने अभी तक शादी नहीं की लेकिन मशहूर फिल्म प्रोड्यूसर साजिद नाडियाडवाला के साथ उनके अफेयर काफी लाइमलाइट में रहा था। फिल्म ‘जीत’ की शूटिंग के दौरान तब्बू और साजिद का अफेयर शुरु हुआ लेकिन बाद में इनके रिश्ते में दरार आ गई।

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

 फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ शूटिंग के दौरान अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी एक-दूसरे को अपना दिल दे बैठे लेकिन इनका रिश्ता ज्यादा समय नहीं टिका।
PunjabKesari
कहा जाता है कि अक्षय जिसके साथ भी फिल्म करते थे उसे प्रपोज कर देते थे। बाद में अक्षय ने जहां ट्विंकल खन्ना से शादी की वही शिल्पा ने राज कुंद्रा से।

 

Related News