03 JULSUNDAY2022 4:51:35 AM
Nari

4 बार शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़ी, एक की पत्नी ने तो मान लिया था सौतन फिर क्यों अब तक कुंवारी है

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 25 Dec, 2020 04:59 PM
4 बार शादीशुदा शख्स के प्यार में पड़ी, एक की पत्नी ने तो मान लिया था सौतन फिर क्यों अब तक कुंवारी है

बॉलीवुड में ऐसी कई एक्ट्रेसेज हैं जो 40 पार कर चुकी हैं लेकिन अभी तक उन्हें अपना दुल्हा नहीं मिला। इन्हीं में से एक हैं नगमा। नगमा का अफेयर कई नामी स्टार्स के साथ रहा लेकिन इनकी लव स्टोरी शादी तक आते-आते खत्म हो गई। नगमा को चार बार प्यार हुआ वो भी शादीशुदा व्यक्ति के साथ।
PunjabKesari

सौरव गांगुली

पूर्व भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान सौरव गांगुली नगमा के प्यार में क्लीन बोल्ड हो गए थे. साल 2001 में दोनों की प्रेमकहानी शुरू हुई। दोनों एक-दूसरे को लेकर काफी सीरियस थे इस कपल ने अपने रिलेशन को भी सीक्रेट रखा लेकिन कहते हैं ना ये बातें ज्यादा देर छिपी नहीं रहती। मीडिया में इनके अफेयर की खबरें सुनने को मिलने लगी। खबरों तो यह भी सुनने को मिलने लगी थी कि सौरव और नगमा ने एक मंदिर में शादी कर ली लेकिन इस कपल ने इस सब बातों को झूठ कहा था। वही दूसरी ओर सौरव उस वक्त शादीशुदा थे और क्रिकेट टीम के कप्तान भी। दोनों का अफेयर इतना ज्यादा फेमस था कि जब भी भारत मैच हारता था तो लोग इसका जिम्मेदार नगमा और सौरव के रिश्ते को ठहराते थे। फिर किसी वजह से नगमा और सौरव का ब्रेकअप हो गया। सौरव से अलग होने के बाद नगमा ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री की तरफ रुख कर लिया।
PunjabKesari

शरथ कुमार

सौरव के बाद नगमा का दिल आया एक्टर शरथ कुमार पर। जब दोनों की पहली मुलाकात हुई उस वक्त शरथ शादीशुदा थे। जल्द ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए लेकिन इन दोनों की प्रेमकहानी भी जल्द ही खत्म हो गई। दरअसल, जब दोनों के अफेयर की खबर शरथ की पत्नी को लगी तो उन्होंने शरथ को छोड़ दिया और तलाक लेने का फैसला लिया। इसके बाद नगमा  खुद शरथ से अलग हो गई। बाद में शरथ नगमा को मारने की धमकी देने लगे। इन सबसे तंग आकर नगमा ने साउथ इंडस्ट्री से किनारा कर लिया

रवि किशन

इसके बाद नगमा ने भोजपुरी फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया और इसी दौरान वह सुपरस्टार व राजनेता रवि किशन के करीब आ गई। रवि किशन भी उस वक्त शादीशुदा थे लेकिन फर्क सिर्फ इतना था कि उनकी पत्नी को उनके और नगमा के रिलेशन से कोई दिक्कत नहीं थी। नगमा ने रवि किशन के साथ अपना रिश्ता स्वीकार नहीं किया लेकिन एक्टर कई बार इस बात को स्वीकार कर चुके थे। एक इंटरव्यू में रवि ने कहा था, ''नगमा अक्सर उनके घर आती थीं और उनकी पत्नी के साथ खाना बनाती थीं।'' वही रवि बिग बॉस के घर में पहुंचे थे तो दोनों का ब्रेकअप हो गया।

मनोज तिवारी

लंबे समय तक रवि किशन को डेट करने के बाद नगमा मनोज तिवारी के साथ रिलेशनशिप में आई हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को कभी कबूला नहीं। इसके अलावा भी नगमा का नाम कई स्टार्स के साथ जुड़ा।अब फिल्मों से दूर नगमा अपने राजनीतिक करियर पर फोकस कर रही है।

 

Related News