28 APRSUNDAY2024 9:13:30 PM
Nari

कैंसर से पीड़ित 'ब्लैक पैंथर' स्टार चैडविक बोसमैन का निधन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 Aug, 2020 10:16 AM
कैंसर से पीड़ित 'ब्लैक पैंथर' स्टार चैडविक बोसमैन का निधन

फिल्म इंडस्ट्री के लिए साल 2020 किसी बुरे दौर से कम नहीं है। इंडस्ट्री ने कई दिग्गज स्टार्स को हमेशा के लिए खो दिया है। इसी बीच हाॅलीवुड इंडस्ट्री से एक बुरी खबर सामने आई है। फिल्म 'ब्लैक पैंथर' के एक्टर चैडविक बोसमैन का 43 साल की उम्र में निधन हो गया है। उनके निधन से हाॅलीवुड से लेकर बाॅलीवुड इंडस्ट्री तक शोक में है। 

PunjabKesari

चैडविक बोसमैन 4 साल से कैंसर की बीमारी से जूझ रहे थे। चैडविक के निधन की खबर उनके परिवार वालों ने दी है। एक्टर के परिवार की तरफ से एक स्टेटमेंट जारी किया गया है। जिसमें लिखा है, 'बेहद दुख के साथ हम चैडविक बोसमैन के निधन की पुष्टि करते हैं। चैडविक को 2016 में स्टेज 3 कोलन कैंसर का पता चला था और वह पिछले 4 सालों से इससे जूझ रहा था क्योंकि यह स्टेज 4 में पहुंच चुका था।' 

 

वह आगे लिखते हैं, 'इसके बाद भी एक सच्चे योद्धा चाडविक ने दृढ़ता से काम किया और आपके लिए बहुत सी फिल्में की जो आपको बहुत पसंद आईं। अनगिनत सर्जरी और कीमोथेरेपी के दौरान भी वह फिल्मों की शूटिंग करते रहे। 'ब्लैक पैंथर' फिल्म में सम्राट राजा टि-चाला का किरदार निभाना उनके करियर में सम्मान की बात थी।' खबरों के मुताबिक चैडविक बोसमैन के अंतिम दिनों में उनकी पत्नी और परिवार एक्टर के साथ था।

Related News