20 APRSATURDAY2024 6:21:04 AM
Nari

टीवी रिपोर्टर थीं जैकलीन, बचपन के सपने को पूरा करने के लिए बॉलीवुड में मारी एंट्री

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 11 Aug, 2020 10:33 AM
टीवी रिपोर्टर थीं जैकलीन, बचपन के सपने को पूरा करने के लिए बॉलीवुड में मारी एंट्री

बॉलीवुड की द मोस्ट  ग्लैमरस एक्ट्रेस जैकलीन का आज यानि 11 अगस्त को जन्मदिन है। इंडस्ट्री को कईं बेहतरीन फिल्में देने वाली जैकलीन ने हिंदी सिनेमा में कम समय में ही अपनी पहचान बना ली। जैकलीन के लाखों दिवाने हैं। अपनी खूबसूरती के लिए चर्चित जैकलीन साल 2006 में मिस श्रीलंका यूनिवर्स बनी थीं लेकिन वहीं फिल्मी करियर की बात करें तो जैकलीन ने बॉलीवुड में साल 2009 में कदम रखा लेकिन अब आपके मन में एक यह सवाल जरूर होगा कि आखिर इस लाइन में आने से पहले जैकलीन क्या करती थी और कैसे जैकलीन ने इस लाइन में कदम रखा। तो चलिए आज हम आपको उनके जन्मदिन पर बताते हैं कि इस लाइन में आने से पहले जैकलीन क्या काम करती थी।

PunjabKesari

बचपन से था स्टार बनने का सपना

जैकलीन को बचपन से ही इस लाइन में आने की रूचि थी और वह हमेशा से एक स्टार बनना चाहती थी इसी वजह से उन्होंने जॉन स्कूल ऑफ एक्टिंग में कुछ समय तक ट्रेनिंग भी ली और आज जैकलीन बॉलीवुड की एक जानी-मानी अभिनत्री हैं वह सलमान खान के साथ भी काम कर चुकी हैं। 

टीवी रिपोर्टर का किया काम

जैकलीन ने सिडनी से मास कम्यूनिकेशन की पढ़ाई की और श्रीलंका लौटकर टीवी रिपोर्टर बन गईं और वह इसके साथ-साथ मॉडलिंग भी करने लगी क्योंकि जैकलीन का बचपन से ही सपना था इस लाइन में आने का। 

PunjabKesari

इस तरह मिली पहली फिल्म 

रिपोर्टर के काम के साथ-साथ जैकलीन ने मॉडलिंग में भी अपना हाथ जमाना शुरू किया और इसी सिलसिले में साल 2009 में वह भारत आ गईं जब वह यहां पहुंची तो निर्देशक सुजॉय घोष की फैंटेसी ड्रामा 'अलादीन' के लिए ऑडिशन दिया और जैकलीन ने इतना बेहतरीन प्रदर्शन किया कि वह सेलेक्ट हो गई और इस तरह से उन्हें अपनी पहली फिल्म मिली। इस फिल्म में रितेश देशमुख और अमिताभ बच्चन अहम भूमिका में थे।

इनके साथ रहे रिलेशन के चर्चे

PunjabKesari

वहीं अगर जैकलीन के रिलेशनशिप की बात करें तो जैकलीन का नाम बहरीन के प्रिंस हसन बिन राशिद अली खलीफा के साथ जुड़ चुका है इतना ही नहीं जैकलीन का नाम डायरेक्टर साजिद खान के साथ भी जुड़ चुका है। 

तो इस तरह एक रिपोर्टर की नौकरी छोड़ जैकलीन ने बॉलीवुड में एंट्री मारी और आज वह एक जानी मानी एक्ट्रेस हैं। 
 

Related News