04 MARTHURSDAY2021 4:13:01 PM
Nari

टूटने की कगार पर थी रूबीना-अभिनव का रिश्ता, कहा - शो ने बचाया मेरा रिश्ता

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 22 Feb, 2021 01:58 PM
टूटने की कगार पर थी रूबीना-अभिनव का रिश्ता, कहा - शो ने बचाया मेरा रिश्ता

टीवी एक्ट्रेस रुबीना दिलैक बिस वॉस-14 की विनर बन चुकी हैं। बिग बॉस के घर से 143 दिन के बाद बाहर आकर वह खुश दिखीं। मीडियो से बात करते हुए उन्होंने कहा कि खिताब जितना आसान नहीं होता। इसके साथ ही उन्होंने अपने रिलेशनशिप पर भी काफी चर्चा की और इस बात को भी स्वीकारा कि इसी शो की वजह से आज उनका रिश्ता सही है।

बिग बॉस ने बचाया रूबीना का रिलेशनशिप

इंटरव्यू के दौरान रूबीना ने कहा कि इस शो ने ही उनका रिलेशनशिप बचाने में मदद की। उन्होंने कहा कि मैं एक प्राइवेट पर्सन थी लेकिन इस शो से मैंने खुलकर बातचीत करना सिखा। मैंने दर्शकों के सामने भी सबकुछ कहा और हर मुद्दे पर चर्चा की , जिसकी वजह से मैं काफी खुश हूं।

PunjabKesari

शो से पहले कहा - हम परफेक्ट कपल नहीं

बता दें कि बिग बॉस-14 की शुरूआत में रूबीना इस बात को स्वीकारा था कि उनके रिश्ते में काफी स्ट्रेस और ईगो आ गया था। कभी-कभी तो हम एक-दूसरे से सहमत ही नहीं हो पाते थे, जिसके कारण उनके बीच झगड़ा भी हो जाता है, जैसा अक्सर दूसरे कपल्स के साथ होता है। हम परफेक्ट कपल नहीं है।

PunjabKesari

झगड़े की सबसे बड़ी वजह सोशल मीडिया

उन्होंने कहा कि सोशल मीडिया पर खुद को परफेक्ट कपल दिखाना सबसे बड़ी गलती है। यह एक तरह से खुद को धोखा देना है। सोशल मीडिया पर अपनी अच्छी छवि बनाने के चक्कर में रिलेशनशिप पर स्ट्रेस पड़ता है, जिससे रिश्ते धीरे-धीरे बिगड़ते चले जाते हैं।

शादी के बाद रखेंगी इन बातों का ख्याल तो नहीं बिगड़ेगी बात

1. भले ही रूबीना और अभिनव के रिश्ते में खीट-पीट रही हो लेकिन दोनों ने सेंस ऑफ मैच्यॉरिटी और आपसी सम्मान, समझदारी दिखाते हुए हर प्रॉब्लम्स को हैंडल किया।

PunjabKesari

2. लड़ाई-झगड़े के वक्त भी एक-दूसरे की बात सुनना रुबीना और अभिनव का सबसे सही तरीका था। बिगड़ेल रवैया, गुस्सा और ईगो हमेशा रिश्ता टूटने की वजह बनता है।

3. रूबीना ने कहा था कि ऐसी सिचुएशन में धैर्य रखना सबसे जरूरी हो जाता है कि क्योंकि गुस्से बात को हमेशा बिगाड़ देता। उनकी तरह हर कपल को शांति व प्यार से प्रॉब्लम्स को हैंडल करना चाहिए।

4. रिश्ते में अगर प्यार के साथ अंडरस्टेंडिग होना भी जरूरी है। अगर रिश्ता मजबूत होगा तो पार्टनर्स अपने फ्लॉज दिखाने से भी नहीं डरेंगे क्योंकि उनके साथ हमेशा कोई खड़ा होगा।

5. झगड़े तो हर कपल्स में होते हैं लेकिन ईगो और गुस्से के कारण उसे ना सुलझाना सबसे बड़ी गलती है।

PunjabKesari

Related News