10 MAYFRIDAY2024 3:31:41 AM
Nari

दुल्हन बनने जा रही अर्शी खान, 'बिग बॉस' के बाद अब रचाएंगी स्वयंवर!

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 21 Mar, 2021 12:55 PM
दुल्हन बनने जा रही अर्शी खान, 'बिग बॉस' के बाद अब रचाएंगी स्वयंवर!

अक्सर अपने बयान के चलते विवादों में रहने वाली बिग बाॅस 14 कंटेस्टेंट अर्शी खान एक बार फिर चर्चा में आ गई हैं। अर्शी खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी है। अर्शी जल्द ही शादी करने जा रही हैं और उनके चाहने वालों में से ही कोई उनका जीवनसाथी बन सकता है। नहीं समझे...अरे भाई, अर्शी अपना स्वयंवर रचाने जा रही हैं। 

PunjabKesari

अर्शी का स्वयंवर 

मिली जानकारी के मुताबिक छोटे पर्दे पर अर्शी का स्वयंवर होने वाला है। टाइम्स ऑफ इंडिया की एक रिपोर्ट के अनुसार शो के मेकर्स ने अर्शी खान को स्वयंवर के लिए अप्रोच किया है। इसके साथ ही मेकर्स ने शो की तैयारियां भी शुरू कर दी है। यह भी बताया गया है कि राहुल महाजन उनके स्वयंवर को होस्ट करेंगे। हालांकि इसकी फिलहाल कोई पुष्टि नहीं हुई है। 

PunjabKesari

शहनाज गिल का भी हुआ था स्वयंवर

खबरों की मानें तो शो का नाम 'आएंगे तेरे साजना (सीजन वन विद अर्शी खान)' बताया जा रहा है। गौरतलब है कि अर्शी से पहले शहनाज गिल का स्वयंवर किया गया था। हालांकि शो में आए कंटेस्टेंट में से शहनाज को उनका दुल्हा नहीं मिल पाया। 

PunjabKesari

बता दें बिग बाॅस से बाहर आने के बाद एक इंटरव्यू में अर्शी ने कहा था, 'बिग बॉस 14 के बाद उनकी जिंदगी बदल गई है। मुझे लोगों का सपोर्ट और प्यार मिल रहा है।  मेरे साथ कई बड़े लोग काम करना चाह रहे हैं।'

Related News