22 SEPWEDNESDAY2021 4:55:36 AM
Nari

Travelling Guide: पार्टनर संग गोवा घूमने की है प्लानिंग तो जान लें ये बातें

  • Edited By neetu,
  • Updated: 29 Jul, 2021 05:51 PM
Travelling Guide: पार्टनर संग गोवा घूमने की है प्लानिंग तो जान लें ये बातें

घूमने के लिए लोगों की पहली पसंद गोवा होती है। खासतौर पर न्यूली मैरिड कपल्स तो हनीमूड के लिए गोवा का ही ट्रिप प्लान करते हैं। रोमांटिक डेस्टिनेशन के साथ एडवेंचर्स एक्टिविटी के लिए गोवा बेस्ट माना जाता है। ऐसे में अगर आप यहां घूमने की सोच रहे हैं तो चलिए आज हम आपको गोवा की खासियत व बेस्ट जगह बताते हैं।

बटरफ्लाई बीच पर सनसेट का नजारा

गोवा बीचों से मशहूर है। ऐसे में यहां पर के बटरफ्लाई बीच पर ढलते सूरज का नजारा बेहद ही आकर्षित दिखाई देता है। इसे देखने के लिए हर साल हजारों पर्यटकों गोवा आते हैं। खासकर न्यूली मैरिड कपल्स के घूमने के लिए यह बीच एकदम परफेक्ट है। इसके साथ ही यहां पर डॉल्फिन देखना और कयाकिंग जैसी एक्टिविटी कर सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari

दूधसागर वॉटर फॉल्स

गोवा का दूधसागर झरना लोगों की आकर्षण का मुख्य केंद्र माना जाता है। इस झरने की ऊंचाई करीब 1031 फुट है। चारों ओर हरे-भरे जंगल व प्राकृतिक नजारों से भरी यह जगह किसी का भी मन आसानी से जीत लेती है। यहां पर टैक्सी या अपनी कार में जाकर अपने ट्रिप का मजा ले सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari


वॉटर स्पोर्ट

गोवा में घूमने के लिए आपको कई वॉटर स्पोर्ट्स मिल जाएंगे। इन जगहों पर आप स्कूबा डाइविंग, जेट स्किंग आदि का मजा ले सकते हैं। इसके अलावा आप यहां पर फोटो क्लिक करवाकर अपने ट्रिप को यादगार बना सकती है।

PunjabKesari

PunjabKesari

शांत बीच

गोवा में आपको कई सारे शांत बीच यानि जहां लोग कम जाते हो मिल जाएंगे। ऐसे में आप समुद्र किनारे शाम के समय पार्टनर के साथ घूमकर क्वालिटी टाइम बीता सकते हैं। इसके अलावा आप बीच पर पार्टनर के लिए सरप्राइज कैंडल लाइट डिनर भी प्लान कर सकते हैं।

PunjabKesari

PunjabKesari


पार्टी

बीचों, वॉटर फॉल के अलावा गोवा नाइट पार्टी के लिए भी मशहूर है। ऐसे में आप भी गोवा की नाइट लाइफ एन्जॉय कर सकते हैं। इसके साथ गोवा अपने सी फूड से बेहद मशहूर है। अगर आप नॉन वेज के शौकीन है तो इसे खाने का लुत्फ उठा सकते हैं।

 

PunjabKesari

Related News