03 JULSUNDAY2022 1:33:46 AM
Nari

Beauty Tips: महिलाएं ऑफिस बैग में रखना न भूलें ये ब्यूटी प्रॉडक्ट्स

  • Edited By neetu,
  • Updated: 30 Sep, 2020 01:27 PM
Beauty Tips: महिलाएं ऑफिस बैग में रखना न भूलें ये ब्यूटी प्रॉडक्ट्स

वर्किंग वुमेन होने पर घर ऑफिस दोनों की जिम्मेदारी निभानी पड़ती है। बात अगर ऑफिस जाने की करें तो दिन के समय में घर व बच्चों से जुड़े ढ़ेरों काम होने पर वे अपनी स्किन केयर के लिए ज्यादा टाइम नहीं निकाल पाती है। मगर ऑफिस में परफेक्ट तरीके से तैयार होकर न जाने से लुक अच्छा न लगने के साथ किसी पर इंप्रेशन भी नहीं पड़ता है। ऐसे में अगर कहीं आप भी रोजाना ऑफिस जाने में जल्दबाजी में तैयार होती है तो आप अपने ऑफिस बैग में मेकअप की कुछ चीजों को रखकर अपनी इस परेशानी से छुटकारा पा सकती है। तो आइए आज हम आपको कुछ ऐसी चीजों के बारे में बताते हैं, जिसे आप अपने साथ कैरी कर कभी भी कहीं भी एक नया व स्टाइलिश लुक ले सकती है। 

आईलाइनर व काजल

आईलाइनर और काजल का इस्तेमाल करने से आंखे बड़ी और खूबसूरत नजर आती है। साथ ही सामने वालों पर आपका अच्छा इंप्रेशन पड़ता है। ऐसे में कहीं आप अपने ऑफिस में अग फेसवॉश करती है तो इससे ये लाइट हो जाते है। ऐसे में दोबारा इसे सेट करने व लगाने के लिए इसे अपने बैग में इन्हें रखना न भूलें।

nari,PunjabKesari

बी- बी क्रीम

इस क्रीम को लगाने से चेहरे को नया व अट्रैक्टिव लुक मिलता है। स्किन एकदम स्मूद और ग्लोइंग नजर आती है। मगर कुछ घंटों बाद इसका असर कम होने लगता है। इसलिए इसे दोबारा चेहरे पर लगाने के लिए अपने साथ कैरी जरूर करें। 

परफ्यूम

किसी भी जगह पर व लोगों के पास खड़े होने पर पसीने की बदबू आना सबसे बुरा समय लगता है। इसलिए ऐसी कोई परिस्थिति का सामना न करना पड़े इसके लिए अपने बैग में अच्छी कंपनी का डियोडरेंट या रोलऑन परफ्यूम जरूर रखें। 

nari,PunjabKesari

लिपस्टिक

लिपस्टिक लगाने से फेस पहले से ज्यादा सुंदर और अट्रैक्टिव लगता है। साथ ही इससे रंग भी साफ नजर आता है। मगर एक बार लिपस्टिक लगाने पर यह कुछ घंटों बाद हल्की पड़ने लगती है। ऐसे में इस परेशानी से बचने के लिए अपने बैग में एक लाइट या अपने मनपसंद शेड की लिपस्टिक जरूर रखें। 

वेट टिश्यू

चेहरे पर पसीना आने मेकअप खराब होने का खतरा रहता है। इस परेशानी से बचने के लिए अपने बैग में वेट टिश्यू रखें। इसतरह जब भी चेहरे पर पसीना आए तो हल्के हाथों से वेट टिश्यू का इस्तेमाल करें। 

हेयर एक्सेसरीज

बालों को दिनभर सही रखने के लिए अपने ऑफिस बैग में कंघी, हेयर क्लिप ,क्लचर व हेयर बैंड रखना न भूलें।

वॉच

अक्सर महिलाएं जल्दी के चक्कर में वॉच नहीं पहनती है। मगर यह हमें समय दिखाने के साथ हमारी पर्सनेलिटी में चार- चांद लगाने का काम करती है। ऐसे में अगर आपके साथ भी हमेशा ऐसा ही होता है तो इसे अपने बैग में ही रखें। ताकि आप जब चाहे इसे निकाल कर पहन सके। 


 

Related News