17 SEPTUESDAY2024 1:30:03 AM
Nari

महीनों बाद लंदन से लौटीं Anushka, बदला Look देख Third Pregnancy की आई खबर!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 04 Sep, 2024 06:10 PM
महीनों बाद लंदन से लौटीं Anushka, बदला Look देख Third Pregnancy की आई खबर!

नारी डेस्क :- बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा बेटे अकाय के जन्म के बाद पहली बार भारत लौटीं। हाल ही में एक्ट्रेस को मुंबई एयरपोर्ट पर ऑल ब्लैक लुक में स्पॉट किया गया। खबरे थी कि अनुष्का विराट संग लंदन में शिफ्ट हो गई हैं, लेकिन ऑफ्टर लॉन्ग टाइम अनुष्का को मुंबई में देख लोग काफी खुश हुए। लोगों ने कहा- अनुष्का जी हमने आपकी फिल्मों को बहुत मिस किया।


PunjabKesari
हालांकि, इस दौरान अनुष्का शर्मा अकेले दिखी, ना बच्चे साथ दिखे ना ही पति विराट ।

जिसके बाद लोगों ने पूछा- भाभी, भाई को किधर छोड़ आई?
PunjabKesari
एक यूजर ने कहा- वापिस आ गई इंडिया पैसे कमाने...!

PunjabKesari

दूसरा उनके ऑल ब्लेक लुक को देख बोला- बाउंसर लग रही है...जबकि दूसरे ने उनके ब्लैक चश्मे पर कमेंट कर लिखा- ऐसा क्यों लग रहा है जैसे अनुष्का ने आंखों की सर्जरी करवाई है।

PunjabKesari

PunjabKesari
वहीं एक बोला- अरे ये तो जग्गा-जासूस लग रही है। अन्य ने तो हद ही पार कर दी, बोला- तीसरे बच्चे की तैयारी हैं, तभी तो भाभी मोटी लग रही है।

PunjabKesari

PunjabKesari

एक ने लिखा, 'इनसे कहो कि ये लंदन वापस जाएं।' दूसरे ने पूछा, 'हमारी भाभी कैसी हो?' 

 

PunjabKesari

PunjabKesari

 

एक ने कहा, 'यहां पैसा कमाने आई है। वहां काम तो मिलता ही नहीं।'

 

PunjabKesari

वेल आपको बता दें कि अनुष्का शर्मा ने इसी साल बेटे अकाय को लंदन में जन्म दिया था। इससे पहले अनुष्का शर्मा की बेटी वामिका हैं जिनका चेहरा उन्होंने आजतक फैंस से छिपाकर रखा हैं। खबर है कि अनुष्का शर्मा की मूवी 'चकदा एक्सप्रेस' जल्द ही नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। हालांकि कब, इसकी जानकारी नहीं है। रिपोर्ट के मुताबिक, अनुष्का शर्मा किसी प्रमोशनल इवेंट के लिए मुंबई लौटी हैं। कहा जा रहा है कि एक्ट्रेस एक ब्रांड एंडॉर्समेंट के लिए मुंबई वापस लौटी हैं और ये इवेंट खत्म होते ही वो वापस लंदन चली जाएंगी।

PunjabKesari

बता दें कि अनुष्का शर्मा उन एक्ट्रेस में से एक हैं जिन्होंने परिवार के लिए अपना करियर दाव पर लगा दिया। दरअसल, विराट कोहली से शादी के बाद अनुष्का ने फिल्मों से क्या फिल्म इंडस्ट्री से दूरी बना ली। बेटे अकाय के जन्म के वक्त विराट-अनुष्का लंदन में जाकर शिफ्ट हो गए। उनके इस फैसले को फैमिली की प्राइवेसी बताई जा रही हैं। कपल चाहता हैं कि उनके बच्चे चकाचौंध से दूर रहे। विराट ने मीडिया से रिक्वेस्ट भी की थी कि उनके बच्चों की कोई तस्वीर ना ली जाए, शायद यहीं वजह है कि उनकी एक भी तस्वीर सोशल मीडिया पर नहीं है।

PunjabKesari

विराट एक बार कह चुके हैं कि उन्हें यूरोप में रहना काफी पसंद है। ऐसा इसलिए क्योंकि ज्यादातर लोग उन्हें पहचानते नहीं हैं। उन्हें ऐसा लगता है कि वह आम जिंदगी जी रहे हैं, वह वहां बिना किसी टेंशन के अपने परिवार के साथ खुलेआम सड़कों पर घूम सकते हैं जो उन्हें काफी पसंद है। बता दें कि अनुष्का-विराट यूके की कंपनी मैजिक लैंप के डायरेक्टर हैं। कहा जाता है कि कपल के लंदन शिफ्ट होने का ये भी एक बड़ा कारण हो सकता है। हालांकि कपल ने खुद कभी इसपर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। 

 

Related News