02 MAYTHURSDAY2024 4:29:26 PM
Nari

गुस्से में Bobby Deol की बीवी Tanya ने मारा था Kareena को थप्पड़!

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Jun, 2023 02:41 PM
गुस्से में Bobby Deol की बीवी Tanya ने मारा था Kareena को थप्पड़!

हाल ही में देओल फैमिली ने नई बहू का स्वागत किया है। धर्मेंद्र के पोते और सनी देओल के बड़े बेटे करण शादी के बंधन में बंधे हैं। ऐसे में उनके परिवार की बहू से जुड़ी एक खबर तेजी से वायरल हो रही है हम बात कर रहे हैं बाॅबी देओल की बीवी तान्या देओल की जिन्होंने एक फिल्म के दौरान करीना कपूर को थप्पड़ जड़ दिया था सुनकर लगा ना झटका। हालांकि, इस थप्पड़ वाली कहानी में कितनी सच्चाई है इस बात का खुलासा आज तक नहीं हो पाया।

PunjabKesari

कहा जाता है कि इस पूरे झगड़े की वजह बिपाशा बासु थीं। उन दिनों बिपाशा इंडस्ट्री में एक न्यूकमर थीं, उन्हें इंडस्ट्री के बारे में कुछ पता नहीं था जिस वजह से तान्या देओल ने उनकी मदद करने का फैसला किया। उन्होंने फिल्म 'अजनबी' के लिए बिपाशा के कपड़े पसंद करने में मदद की, तान्या की ये बात करीना की मां बबीता को बिल्कुल रास नहीं आई, जिन्होंने तान्या को फैशन पर स्कूलिंग दी थी। उन्होंने तान्या को इस बात के लिए डांट लगाई।

PunjabKesari

बताया जाता है कि तान्या को समझ नहीं आया कि आखिर उन्हें क्यों डांटा जा रहा है, जिस वजह से उन्होंने पलटकर जवाब दे दिया। उस वक्त करीना भी इंडस्ट्री में करीब एक साल ही पुरानी थीं और ऐसे में तान्या का बिपाशा की मदद करना उन्हें भी रास नहीं आया। खबरों के मुताबिक इस बहस में तान्या ने करीना को थप्पड़ मार दिया, हालांकि कभी भी किसी ने खुलकर इस बात को नहीं कहा।

PunjabKesari

एक पुराने इंटरव्यू में करीना ने कहा था कि वह तान्या को पसंद नहीं करती। फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में करीना कहती हैं 'उनकी बॉबी की पत्नी तान्या संग कुछ दिक्कतें थीं। उसने मेरी मां बबीता संग गलत तरह से बर्ताव किया था, जो मुझे अच्छा नहीं लगा।' हालांकि बॉबी संग उन्हें कोई दिक्कत नहीं है बॉबी संग मेरी समस्याएं सुलझ सकती हैं, मेरी तरफ से उनको लेकर कुछ भी नेगेटिविटी नहीं है।' वहीं बिपाशा बसु ने फिल्मफेयर को दिए एक इंटरव्यू में बताया था, ''मुझे ऐसा लगता है कि करीना ने तिल का ताड़ बना दिया था. मेरे और उनके बीच किसी प्रकार की अनबन नहीं थी। उनका कुछ विवाद उनके डिजाइनर के साथ हुआ था, मुझे नहीं पता कि मेरा नाम बीच में कहां से आ गया था ? मुझे वो बचपना लगा था.''। 

PunjabKesari
बिपाशा बसु ने यहां तक कह दिया था कि वो करीना के साथ भविष्य में कभी भी काम नहीं करेंगी।  बिपाशा बासु के इस इंटरव्यू के बाद करीना ने साल 2020 में फिल्मफेयर से बात करते हुए कहा था कि, ''बिपाशा बसु ने 4 पेज के इंटरव्यू में 3 पेज केवल मेरे बारे में ही बात की है. वो अपने काम के बारे में भी तो बात कर सकती थी। मुझे ऐसा लगता है कि वो मेरा नाम यूज करके लोकप्रियता पाना चाहती है, वो अजनबी के दौरान एक ड्रेस को लेकर मुझसे लड़ी थी, जिसे विक्रम ने डिजाइन किया था.''। खैर अब तान्या देओल और करीना के बीच हुई लड़ाई कितनी सच है इसका खुलासा आज तक नहीं हुआ।
 

Related News