04 JULTHURSDAY2024 2:52:38 PM
Nari

'सामूहिक विवाह' के साथ अनंत की शादी का सेलिब्रेशन शुरू, अंबानी परिवार ने 50 जाेड़ो को दिया आशीर्वाद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 02 Jul, 2024 06:11 PM
'सामूहिक विवाह' के साथ अनंत की शादी का सेलिब्रेशन शुरू, अंबानी परिवार ने 50 जाेड़ो को दिया आशीर्वाद

जिस घड़ी का अंबानी परिवार के साथ- साथ पूरे देश को था आखिर वह आ ही गई। मुकेश और नीता अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के शादी का सेलिब्रेशन शुरू हाे गया है।  अंबानी परिवार ने गरीब फैमिली के लोगों के लिए सामूहिक विवाह समारोह का आयोजन करवाया, जहां 50 जोड़े शादी के बंधन में बंधे। यह समारोह अनंत और राधिका की प्री वेडिंग का ही एक हिस्सा है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


 प्री-वेडिंग समारोहों के हिस्से के रूप में अंबानी परिवार ने एक खास कार्यक्रम की योजना बनाई, जिसमें मुकेश और नीता अंबानी ने 50 के करीब जोड़ों को  आशीर्वाद दिया। सामूहिक विवाह का स्थान पालघर में 'स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर' होना तय हुआ था, लेकिन अचानक स्थान बदलकर ठाणे में 'रिलायंस कॉर्पोरेट पार्क' कर दिया गया और कार्यक्रम का समय शाम 4:30 बजे से बदलकर 4 बजे कर दिया गया था। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो और तस्वीरों में देख सकते हैं कि इस समारोह में मुकेश अंबानी, नीता अंबानी उनके बड़ा बेटा आकाश अंबानी, बहू श्लोका मेहता, बेटी ईशा अंबानी और दामाद भी शामिल हुए। सभी ने बढ़चढ इस समारोह में हिस्सा लिया। इसके बाद सभी जोड़ों ने  मुकेश और नीता अंबानी का आशीर्वाद भी लिया। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

दरअसल अंबानी परिवार ने कुछ दिन पहले एक निमंत्रण पत्र जारी किया था, जिस पर लिखा था- “अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के प्री-वेडिंग सेरेमनी के हिस्से के रूप में 2 जुलाई 2024 को शाम 4:30 बजे स्वामी विवेकानंद विद्यामंदिर वाडा, पालघर जिले में वंचितों का सामूहिक विवाह आयोजित किया गया है। नीता और मुकेश अंबानी इस नेक काम में अपना योगदान दे रहे हैं और परिवार के साथ इस अवसर पर शामिल होंगे। हमें खुशी होगी अगर आप हमारे साथ प्यार के इस उत्सव को देखने आ सकें।”

Related News