30 OCTFRIDAY2020 2:02:22 PM
Nari

अमृता सिंह के 5 अफेयर्स, अमिताभ ने किया था जबरदस्ती किस तो विनोद खन्ना के पीछे रही लट्टू

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 23 Sep, 2020 04:06 PM
अमृता सिंह के 5 अफेयर्स, अमिताभ ने किया था जबरदस्ती किस तो विनोद खन्ना के पीछे रही लट्टू

एक्ट्रेस अमृता सिंह और सैफ अली खान की स्टोरी के बारे में तो ज्यादातर लोग जानते हैं लेकिन सैफ के अलावा अमृता का कई स्टार्स के साथ अफेयर रह चुका है। अमृता के इन अफेयर्स के बारे में जानकर आप भी हैरान रह जाएगे। 

जब अमिताभ बच्चन ने भरी महफिल में अमृता को किया था किस 

जी हां, एक नामी वेबसाइड के मुताबिक, एक बार पार्टी में महानायक अमिताभ बच्चन ने अमृता सिंह को किस किया था। कहा जाता है कि एक पियानो बार में पार्टी चल रही थी। अमृता सिंह उस पार्टी में अपने दोस्तों के साथ पहुंची। पार्टी में अमिताभ अपने दोस्त डैनी के साथ पहुंचे। कुछ देर बाद अमृता घर जाने लगी और अमिताभ ने उन्हें रोक लिया। अमिताभ बच्चन के कहने पर अमृता रूक गई। पार्टी में अमृता डैनी से फ्लर्ट करने लगी। अमृता को फ्लर्ट करते देख डैनी से रहा नहीं गया और वह उसे लेकर डांस फ्लोर पर चले गए। यह सब देख अमिताभ गुस्से में आ गए और उन्होंने डैनी को खींचकर अलग कर दिया लेकिन इसके बाद अमिताभ ने अमृता का खींचकर अपनी बांहों में ले लिया और स्मूच करने लगे। 
PunjabKesari

कई मिनटों तक अमिताभ अमृता को किस करते रहे। अमृता यह सब देखकर हैरान रह गई और बाद में रेस्ट रूम में चली गई। कहा जाता है कि अमिताभ ने एेसा इसलिए किया क्योंकि वो विनोद खन्ना के स्टारडम से चिढ़ रहे थे। दरअसल, उस वक्त विनोद खन्ना और अमृता का अफेयर चल रहा था। इसी के वजह से अमिताभ उनसे बदला लेना चाहते थे। 

विनोद खन्ना के साथ अफेयर ने खूब बटौरी थी सुर्खियां

एक्ट्रेस अमृता सिंह का दिल एक्टर विनोद खन्ना पर भी आया। कहा जाता है कि विनोद खन्ना को देखते ही अमृता उन पर लट्टू हो गई थी  लेकिन विनोद ने उन्हें घास तक नहीं डाली। साल 1990 में अमृता सिंह और विनोद खन्ना साथ में एक फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। इसी बीच दोनों में नजदीकियां बढ़ी। शूटिंग के बाद भी दोनों एक-दूसरे को मिलने लगे। इस बात की खबर अमृता सिंह की मां रुखसाना सुल्तान को लग गई। उन्होंने अमृता को विनोद के साथ अपना रिश्ता खत्म करने की लिए कहा। वही दूसरी ओर विनोद खन्ना को भी अमृता में कुछ खास दिलचस्पी नहीं थी। उन्होंने भी अमृता को मिलना बंद कर दिया। इस तरह दोनों का रिश्ता खत्म हो गई। 

किक्रेटर रवि शास्त्री से की सगाई लेकिन नहीं हुई शादी

किक्रेटर रवि शास्त्री से भी अमृता सिंह का अफेयर रह चुका है। अमृता खुलेआम उन्हें स्टेडियम में चियर भी करती थीं। दोनों एक मैगजीन के कवर पर भी साथ नजर आए थे, जिसके बाद दोनों के अफेयर की खबरें सामने आई थी। साल 1986 में दोनों ने सगाई कर ली थी। रवि शास्त्री ने एक इंटरव्यू में कहा था- 'मैं कभी भी एक्ट्रेस वाइफ नहीं चाहता हूं। मैं क्रांतिकारी हूं और मेरा मानना है कि मेरी पत्नी की पहली प्राथमिकता घर होनी चाहिए।' इसपर जवाब देते हुए अमृता ने तुरंत कहा था- 'इस वक्त तो मैं भी अपने करियर की वजह से इस रिलेशनशिप को आगे नहीं बढ़ा सकती, मगर मुझे यकीन है कि कुछ साल बाद मैं फुल टाइम मदर और वाइफ बन जाऊंगी।' दोनों की लवस्टोरी ज्यादा समय नहीं चली। 

सनी देओल पर भी आया अमृता का दिल

फिल्म बेताब में सनी देओल और अमृता सिंह ने एक-साथ काम किया था। सनी देओल की यह पहली फिल्म थी। फिल्म हिट हुई। फिल्म की शूटिंग के दौरान अमृता का दिल हैंडसम सनी देओल के लिए धड़कने लगा। दोनों का रील लाइफ रोमांस रियल लाइफ रोमांस बन गया। अमृता सनी को इस कदर चाहने लगी थी कि वह पूरी दुनिया के सामने इसे कबूलने के लिए तैयार थी लेकिन सनी इसके लिए तैयार नहीं थे। उन्होंने अमृता के साथ अपना रिश्ता छिपाकर रखा था। वही दूसरी ओर अमृता को लगता था कि सनी उनके लाइफ पार्टनर बनने के लिए बिलकुल पर्फेक्ट हैं। सनी पर परिवार की जिम्मेदारी थी इसलिए उन्होंने इस रिश्ते को छिपाने की कोशिश की। अमृता की मां भी नहीं चाहती थी कि वह सनी के साथ अपने रिश्ते को आगे बढ़ाए। वह चाहती थी कि अमृता की शादी ऐसे लड़के से हो जो किसी बड़े घराने से ताल्लुक रखता हो। अमृता ने फिर सनी के परिवार की छानबीन शुरू कर दी, जिसमें उन्हें पता चला कि सनी पहले से शादीशुदा है। इसके बाद अमृता पूरी तरह से टूट गई और उन्होंने यह रिश्ता खत्म कर दिया।
PunjabKesari

पटौदी नवाब सैफ अली खान से की थी शादी

भले ही अमृता का दिल कई स्टार्स पर आया लेकिन उन्होंने पटौदी नवाब सैफ अली खान को अपना लाइफपार्टनर चुना। अमृता सैफ से 12 साल बड़ी थी लेकिन सैफ ने इसकी परवाह ना करते हुए उनसे शादी की। दोनों के दो बच्चे है। सारा अली खान और इब्राहिम खान। साल 2004 में सैफ अली खान और अमृता सिंह का तलाक हो गया। पति को तलाक देने के बाद अमृता ने फिर फिल्मों में वापसी की लेकिन उन्हें स्पोटिंग रोल ही मिलें। इन दिनों अमृता सिंह अपने बच्चों के साथ खुशहाल भरी जिंदगी बिता रही है।

Related News