27 JUNMONDAY2022 2:37:08 AM
Nari

यूनिक ब्राइड बनीं आलिया ने अपनी शादी में पहनी थी पुरानी सैंडल

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 21 Apr, 2022 02:14 PM
यूनिक ब्राइड बनीं आलिया ने अपनी शादी में पहनी थी पुरानी सैंडल

बाॅलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अब मिसेज कपूर बन चुकी है। अपनी शादी में आलिया ने दुल्हनों के लिए एक नया ही ट्रेंड सेट किया। जिसकी चर्चा पूरी दुनिया में हो रही है। हाथों की मेहंगी से लेकर नो मेकअप लुक तक आलिया बेहद सिंपल दिखीं। मगर, क्या आर जानते हैं आलिया के लुक से ज्यादा उनकी फुटवियर यानी कि सैंडल ने खूब लाइमलाइट बटोरी। 

जी हां, आलिया और रणबीर शादी के बाद मीडिया के सामने आए थे। इस दौरान रणबीर ने अपनी दुल्हन को गोद में उठाया तब सबकी नजरें एक्ट्रेस की सैंडल पर गई। आलिया ने Stoffa Style की सैंडल पहनी थी। खबरों की मानें तो आलिया ने अपनी शादी में पुरानी सैंडल पहनी थी। कहा जा रहा है कि यही सैंडल फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' के प्रमोशन के दौरान एक्ट्रेस ने पहनी थी।

PunjabKesari

इसके अलावा आलिया ने अपने स्पेशल डे के लिए फेमस डिजाइनर सब्यसाची की हाथ से रंगी आइवरी कलर की ऑर्गेंजा साड़ी पहनी थी, जिसके साथ एक्ट्रेस ने हाथ से बुने हुए कढ़ाईदार कपड़े का घूंघट लिया था। इसी के साथ आलिया ने सब्यसाची हेरिटेज ज्वेलरी से अपने लुक को कंप्लीट किया था। साड़ी के साथ उन्होंने हैवी चोकर नेकपीस, मैचिंग इयररिंग्स और एक माथा पट्टी कैरी की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

शादी में दुल्हन का जहां हैवी ब्राइडल मेकअप किया जाता है तो वहीं इसके उलट आलिया का मिनिमल मेकअप लुक दिखा। देखा जाए तो अपनी शादी पर दुल्हन हैवी मेहंदी लगवाती है लेकिन आलिया ने बिल्कुल सिंपल सोबर मेहंदी लगवाई, जोकि काफी चर्चा में रही। आलिया ने अपने मेकअप और बाकी लुक की तरह अपना हेयरस्टाइल भी काफी सिंपल रखा। आलिया ने बालों को खुला छोड़ा था और नीचे से हल्के वेवी लुक में स्टाइल किया था। वहीं अगर बात करें एक्ट्रेस के मांग टीका की तो वो काफी हैवा था। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Related News