23 JULTUESDAY2024 5:31:01 PM
Nari

शांत हो जाओ, हम बहुत Lucky हैं... इस तरह की बातें कर पति अभिषेक के गुस्से को कंट्रोल करती है ऐश्वर्या

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 Aug, 2023 05:21 PM
शांत हो जाओ, हम बहुत Lucky हैं... इस तरह की बातें कर पति अभिषेक के गुस्से को कंट्रोल करती है ऐश्वर्या

गुस्सा एक ऐसी चीज है जिस पर इंसान का चाहकर भी कंट्रोल नहीं कर सकता। आम आदमी हो या कोई सेलिब्रिटी कभी ना कभी किसी ना किसी को गुस्सा जरूर आता है। एक्टर अभिषेक बच्चन भी उनमें से एक हैं जो अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाते, हालांकि उनकी पत्नी ऐश्वर्या राय अच्छे से जानती है कि पति को कैसे शांत करवाना है। अभिषेक ने इस बात का खुलासा किया है। 

PunjabKesari
हाल ही में राज शमीन के पॉडकास्ट शो में भी अभिषेक ने ना सिर्फ अपनी कमजोरी के बारे में बताया बल्कि अपनी पत्नी की तारीफ में भी कई बातें की। उन्होंने बताया कि ऐश्वर्या किस तरह उनकी छोटी- बड़ी बातों का ध्यान रखती है। एक्टर ने बताया कि जब वह मुंबई के ट्रैफिक या किसी और चीज को लेकर गुस्से में घर आते हैं तो ऐश्वर्या उन्हें शांत रहने के लिए कहती हैं।  वह  पूछती हैं, 'तुम किस बात पर और किस चीज के लिए इतना हाइपर हो रहे हो? शांत हो जाओ, तुम जानते हो ना कि जिंदगी में इससे भी और बहुत जरूरी चीजें हैं। तुम घर आए हो, और तुम्हारी एक हेल्दी हैप्पी फैमिली है।'

PunjabKesari
अभिषेक कहते हैं कि- 'मुझे याद है एक बार मेरी पत्नी ने मुझसे ऐसी बात कही थी जिसने मुझे सचमुच प्रभावित किया थ। उन्होंने कोविड की उन मुश्किल दिनों को याद करते हुए बताया कि-  मेरे पापा, मैं, मेरी वाइफ और मेरी बेटी सभी एक समय पर हॉस्पिटल में थे।  धीरे-धीरे हमें छुट्टी मिल गई थी और उनमें सिर्फ मैं ही था जो आखिरी बार घर आया था।

PunjabKesari
एक्टर बताते हैं- मैं लगभग एक महीने तक अस्पताल में था और जब मैं घर वापस आया तो ऐश्वर्या राय ने मुझसे कहा कि आप जानते हैं कि हम कितने भाग्यशाली हैं, कि हम सब अब भी यहां साथ हैं। ऐसे बहुत से परिवार हैं जो कोविड से तबाह हो गए हैं और सबसे ज़रूरी बात ये है कि हम बहुत भाग्यशाली हैं.'। अभिषेक की बातें सुनकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि ऐश्वर्या किस तरह परिवार और उनका ख्याल रखती है। 

Related News