11 APRSUNDAY2021 1:00:57 AM
Nari

आदित्य-श्वेता की शादी की रस्में हुई शुरू, सामने आई तिलक सेरेमनी की तस्वीरें

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 Nov, 2020 12:27 PM
आदित्य-श्वेता की शादी की रस्में हुई शुरू, सामने आई तिलक सेरेमनी की तस्वीरें

बॉलीवुड इंडस्ट्री में इन दिनों शादी का सीजन चल रहा है। जहां पहले बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत शादी के बंधन में बंधे वही अब फेमस सिंगर आदित्य नारायण शादी अपनी जिंदगी की नई शुरूआत करने जा रहे हैं। आदित्य अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड श्वेता अग्रवाल के साथ 1 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधेंगे। शादी की तैयारियां भी शुरू हो गई है। हाल में ही आदित्य और श्वेता तिलक सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई हैं। 

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर आदित्य और श्वेता की तिलक सेरेमनी की तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है। इस मौके पर आदित्य और श्वेता अपने परिवार के साथ जश्न मनाते हुए दिखाई दे रहे हैं। वहीं अगर बात करें श्वेता के लुक की तो इस दौरान वह आरेंज कलर के आउटफिट में नजर आईं। जबकि आदित्य नारायण ग्रीन कलर के कुर्ते में दिखाई दिए। 

PunjabKesari

इससे पहले दोनों की रोका सेरेमनी की तस्वीरें सामने आई थी। जिसमें आदित्य और श्वेता बेहद खुश दिखाई दे रहे थे। आपको बता दें आदित्य और श्वेता दिसंबर में शादी करेंगे। शादी के बाद दोनों एक भव्य रिसेप्शन का भी आयोजन करने वाले हैं। जिसके लिए सिंगर के पिता उदित नारायण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निमंत्रण भेजा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

शादी की अनाउंसमेंट करते हुए आदित्य ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर कर लिखा था, 'हम शादी करने जा रहे हैं। मेरी लाइफ में आज से 11 साल पहले श्वेता आईं और उन्हें पाकर मैं खुद को भाग्यशाली समझता हूं। हम आखिरकार दिसंबर में शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। हम दोनों बेहद प्राइवेट लोग हैं और मानते हैं कि किसी की प्राइवेट जिंदगी को अच्छी तरह से प्राइवेट रखना जरूरी होता है। शादी की तैयारियों को लेकर मैं सोशल मीडिया से ब्रेक ले रहा हूं।' उन्होंने आगे एक और लाइन लिखी है,जो श्वेता के लिए है। उन्होंने लिखा है- कहा था ना...कभी न कभी तो मिलोगे कहीं पे, हमको यकीन है।'

Related News