25 APRTHURSDAY2024 4:50:54 PM
Nari

वेडिंग प्लानर से जानिए कैसे, एक दिन में पूरी हुई थी यामी गौतम की शादी की तैयारियां

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 08 Jun, 2021 07:17 PM
वेडिंग प्लानर से जानिए कैसे, एक दिन में पूरी हुई थी यामी गौतम की शादी की तैयारियां

बाॅलीवुड की 'सर्जिकल स्ट्राइक' गर्ल यामी गौतम और आदित्य धर  की शादी इन दिनों खूब सुर्खियों में है। यामी ने गुपचुप तरीके से शादी कर जहां अपने फैंस को झटका दिया है वहीं लोग इस बात से भी हैरान की मीडिया की नज़रों से चोरी यामी ने इतनी जल्दी शादी की तैयारी कैसे कर ली। 
 

शादी के एक दिन पहले सभी तैयारियां हुई-
बतां दें कि यामी गौतम और आदित्य धर ने गुपचुप ढंग से हिमाचल के मंडी में 4 जून को शादी रचाई थी। उन्होंने इसके लिए एक फार्महाउस को चुना था। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, यामी के वेडिंग प्लानर ने शादी को लेकर कुछ नए खुलासे किए हैं। उन्होंने बताया कि यामी के पापा ने शादी के एक दिन पहले सभी तैयारियां करने के लिए कहा था।

PunjabKesari

वेडिंग प्लानर जानिए कैसे एक दिन में हुई शादी की तैयारी-
यामी गौतम के वेडिंग प्लानर गीतेश शर्मा के अनुसार,  एक्ट्रेस और उनका परिवार पारंपरिक तरीके से विवाह का आयोजन करना चाहता था। इसलिए सात फेरों के लिए, देवदार के पेड़ का चुनाव किया गया था, जिसके सामने सात फेरे लिए गए थे। वेडिंग प्लानर ने बताया है कि यामी के परिवार में जिस तरह पारंपरिक रूप से शादियां होती रही हैं, वे भी उसी तरह से शादी करना चाहते थे।

PunjabKesari

पारंपरिक रिवाज़ के मुताबिक देवदार के पेड़ के सामने लिए सात फेरे -
वेडिंग प्लानर ने बताया कि, यामी-आदित्य ने देवदार के पेड़ के सामने सात फेरे लिए थे। मंडप को पारंपरिक तरीके से केले के पत्तों और गेंदे के फूलों से सजाया गया था। इसके बाद मंडी धाम का ट्रेडिशनल लंच हुआ था। शाम को परिवार के लोगों को रिसेप्शन दिया गया था।आंगन में ही मेंहदी सेरेमनी हुई थी।

PunjabKesari

4 जून को हुई थी शादी-
बतां दें कि 4 जून को वेडिंग फोटो को शेयर करते हुए यामी ने लिखा था, 'मैंने तेरी रोशनी में प्यार करना सीखा है- रुमी। परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक निजी समारोह में शादी के बंधन में बंध गए हैं  अपने इस आनंद के मौके को अपने करीबी लोगों के बीच मनाया है। हम दोस्ती और प्यार की यात्रा में आगे बढ़ रहे हैं, इसलिए हमें आपके आशीर्वाद और शुभकामनाओं की जरूरत है।
 

Related News