27 APRSATURDAY2024 11:14:29 AM
Nari

अभिषेक को थप्पड़ मारना पड़ा भारी, कैप्टन बनी अंकिता ने शो से किया बाहर

  • Edited By palak,
  • Updated: 05 Jan, 2024 05:46 PM
अभिषेक को थप्पड़ मारना पड़ा भारी, कैप्टन बनी अंकिता ने शो से किया बाहर

बिग बॉस 17 इन दिनों दिलचस्प होता जा रहा है। रिएलिटी शो को फैंस का भी काफी प्यार मिल रहा है। फिनाले के पास आते-आते घर के कंटेस्टेंट्स में भी गर्मा-गर्मी का माहौल दिख रहा है। अब वहीं ताजा रिपोर्ट्स की मानें तो अभिषेक कुमार का सफर शो से खत्म हो गया है। फिनाले से कुछ दिन पहले अंकिता ने अभिषेक को घर से बाहर निकाल दिया है।

नई कैप्टन बनी अंकिता ने लिया फैसला

आपको बता दें कि अभिषेक को बिग बॉस या फिर फैंस ने नहीं बल्कि शो में नई बनी कैप्टन अंकिता लोखंडे ने बाहर निकाला है। हालांकि जब अभिषेक के फैंस को यह बात खास पसंद नहीं आई है। फैंस भी अभिषेक के एविक्शन से नाराज हो गए हैं। जहां सबको लग रहा था कि अभिषेक को शो में रखना है या नहीं यह फैसला वीकेंड के वार पर सलमान खान करेंगे लेकिन उससे पहले ही अंकिता लोखंडे ने अभिषेक को घर से बाहर निकाल दिया है।  

अभिषेक को नहीं घर में रहने का हर 

इंडिया टूडे की रिपोर्ट्स की मानें तो बिग बॉस ने अंकिता से पूछा क्या इतनी सारी लड़ाईयों के बाद अभिषेक को घर में बने रहने का हक है? ऐसे में अंकिता ने हिंसा को लेकर पुराने एविक्शन की बात रखी कि कैसे सनी आर्या को हिंसा को देखते हुए शो से बाहर किया गया था। यह सब देखते हुए अंकिता ने कहा कि अभिषेक को भी शो से बाहर होना चाहिए। घरवालों  को भी अंकिता का यह फैसला लगा क्योंकि एक्टर ने समर्थ को चांटा मारकर घर का सबसे बड़ा रुल तोड़ा था।

फैंस हुए नाराज 

वहीं रिपोर्ट्स की मानें तो फिनाले से पहले 3 हफ्ते शो से बाहर होने पर अभिषेक काफी अपसेट हो गए हैं उन्होंने अपने बचाव में समर्थ की पॉकिंग का मुद्दा सामने रखा। अभिषेक इस दौरान समर्थ और ईशा पर गुस्सा भी हुए। सोशल मीडिया पर अभिषेक को सपोर्ट किया जा रहा है। वहीं फैंस भी बाहर बिग बॉस को अंकिता को ट्रोल कर रहे हैं। 

PunjabKesari

क्या दोबारा आएंगे अभिषेक?

हालांकि अभिषेक को घर से निकाल दिए जाने के बाद फैंस शो से काफी नाराज हो रहे हैं। वहीं फैंस ट्विटर पर सोशल मीडिया पर जमकर अभिषेक का सपोर्ट कर रहे हैं। ट्विटर पर #AbhishekAvengers भी ट्रैंड कर रहा है। वहीं बिग बॉस के खबरी पेज की मानें तो अभिषेक जल्द ही शो में वापिस आएंगे।  

Related News