28 APRSUNDAY2024 5:54:16 AM
Nari

प्रेमिका ने मिलने का वादा नहीं किया पूरा तो प्रेमी ने कर लिया ऐसा काम, सुनकर कांप जाएगी रुह

  • Edited By palak,
  • Updated: 08 Aug, 2023 11:21 AM
प्रेमिका ने मिलने का वादा नहीं किया पूरा तो प्रेमी ने कर लिया ऐसा काम, सुनकर कांप जाएगी रुह

प्यार एक ऐसा एहसास है जो रिश्ते के मायने बदल देता है परंतु अगर बाद में यही प्यार आपके लिए दर्द बन जाए तो इससे बड़ा कोई दुख नहीं हो सकता। हाल ही में कुछ ऐसा ही दिल दहला देना वाला मामला सामने आया है जहां पर एक प्रेमी लड़के ने अपने प्रेमिका से न मिलने आने के कारण परेशान होकर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली है। इस युवक का नाम गुरप्रीत सिंह है। जब युवक की बहन चरणजीत कौर को इस घटना के बारे में पता चला तो वह अपने भाई को बुलाने गई लेकिन वह उस समय मृत पाया गया। इसके बाद उन्होंने अपने इलाके की पुलिस को बताया और सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर आकर शव को पोस्टमार्ट्म के लिए सिविल अस्पताल में रख दिया। 

बहन ने बताई पुलिस को सच्चाई 

इसके बाद पुलिस को बयान देते हुए युवक प्रेमी गुरप्रीत की बहन ने कहा कि उनका भाई एक लड़की से प्यार करता था। पिछले कुछ दिनों से भाई का उस लड़की के साथ विवाद भी चल रहा था। रविवार को लड़की ने अपने भाई को कहीं मिलने के लिए बुलाया था। उसका भाई दोपहर में लड़की को मिलने भी गया। मिलने के बाद जैसे वह शाम को घर आया तो काफी परेशान था। उसके भाई ने कहा कि लड़की उससे मिलने के लिए आई ही नहीं। 

PunjabKesari

कमरे में मृत मिला भाई 

इसके बाद गुरप्रीत अपने कमरे में चला गया था। जब वह देर शाम तक अपने कमरे से नीचे नहीं आया तो बहन उसे बुलाने के लिए ऊपर गई। बहन ने कमरे में जाकर देखा कि उसका भाई मर चुका था। यह बात बहन चरणजीत ने पूरे परिवार को चिल्लाकर बुलाया। वहीं पुलिस ने बताया कि मृतक की बहन का बयान दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद पूरी तरह से कार्रवाई भी की जाएगी। मृतक के पास से कई फिलहाल अभी तक सुसाइड नोट भी नहीं मिला है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही आगे की कानूनी कार्रवाई की जाएगी। 

PunjabKesari


 

Related News