29 NOVMONDAY2021 4:35:23 AM
Life Style

दिल्ली में फिर हैवानियतः 17 वर्षीय लड़के ने युवती से किया रेप, फिर हत्या कर प्राइवेट पार्ट में लगाई आग

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 24 Nov, 2021 01:34 PM
दिल्ली में फिर हैवानियतः 17 वर्षीय लड़के ने युवती से किया रेप, फिर हत्या कर प्राइवेट पार्ट में लगाई आग

एक तरफ जहां भारत में 'बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा' लगाया जा रहा है वहीं रेप जैसी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही। खासकर दिल्ली जैसी स्मार्ट सिटी में महिलाएं सबसे ज्यादा असुरक्षित हैं। नेशनल क्राइम रिकॉर्ड्स ब्यूरो द्वारा जारी आंकड़े के मुताबिक, साल 2011 से 2021 के बीच महिलाओं के साथ दुष्कर्म के मामलों में काफी बढ़ गए हैं। वहीं, हाल ही में दिल्ली से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जिसमें एक नाबालिक लड़के ने एक युवती का रेप करने के बाद बेरहमी से उसकी हत्या कर दी।

17 वर्षीय लड़के ने युवती से किया रेप

मंगलवार को पुलिस के हवाले से बताया गया कि दिल्ली के द्वारका इलाके में एक महिला के साथ बलात्कार और उसकी हत्या करने के आरोप में 17 वर्षीय लड़के को गिरफ्तार किया गया है। दिल्ली पुलिस को सूचना मिली थी कि एक महिला का शव 15 नवंबर को कूड़े के ढेर के पास नाले में मिला था। खबर मिलते ही मामले की जांच के लिए एक स्पैशल टीम ने करीब 2700 लोगों से पूछताछ की और सीसीटीवी कैमरों की जांच की। इसके बाद 17 नवंबर को एक नाबालिक लड़के को गिरफ्तार किया गया।

PunjabKesari

हत्या कर प्राइवेट पार्ट में लगाई आग

पूछताछ  के दौरान आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसने महिला के साथ दुष्कर्म भी किया और उसके बाद सबूत मिटाने के लिए उसने उसका गला घोंट दिया। यही नहीं, उसने महिला के प्राइवेट पार्ट्स को आग लगा दी, ताकि पुलिस को कोई सबूत ना मिले।

पुलिस कर रही मामले की जांच

स्पैशल टीम ने जैसे ही मामले की जांच करते हुए पीड़िता की फोटो अलग-अलग व्हाट्सएप ग्रुप पर भेज दिए। पीड़िता की पहचान उसके परिवार द्वारा फोटो देखने के बाद की गई। हालांकि पुलिस अभी पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही हैं लेकिन आगे की जांच की जा रही है। पुलिस ने एफआईआर (FIR) में आरोपी के खिलाफ रेप की धाराएं भी जोड़ी हैं।

PunjabKesari

Related News