27 JUNTHURSDAY2024 8:50:54 PM
Nari

दोनों बीवियों के साथ Bigg Boss में दिखेंगे Youtuber Armaan Malik! वहां खुलेंगे शादी और जिंदगी के राज

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 22 Jun, 2024 01:43 PM
दोनों बीवियों के साथ Bigg Boss में दिखेंगे Youtuber Armaan Malik! वहां खुलेंगे शादी और जिंदगी के राज

नारी डेस्क: बिग बॉस का इंतजार अब खत्म हो गया है क्योंकि 'बिग बॉस ओटीटी 3' शुरू हो चुका है। इस बार सलमान खान नहीं बल्कि इसे अनिल कपूर होस्ट कर रहे हैं। फैंस इस बात को जानने के लिए पहले काफी एक्साइटिड थे कि इस बार ओटीटी के तीसरे सीजन में कौन-कौन नजर आने वाला है। सबसे पहला चेहरा वायरल 'वड़ा पाव गर्ल' चंद्रिका गेरा दीक्षित का दिखाया गया था। वहीं अब मशहूर यूट्यूबर अरमान मलिक भी इस रियलिटी शो में हिस्सा ले चुके हैं। आपको बता दें कि अरमान ने अपनी दोनों बीवियों पायल और कृतिका मलिक के साथ शो में हिस्सा लिया है। 

दो शादियों के लिए रहते हैं लाइमलाइट में

अगर आप नहीं जानते तो आपको बता दें कि अरमान मलिक अपने यूट्यूब चैनल 'मलिक व्लॉग्स' के लिए जाने जाते हैं। फिलहाल अरमान और उनकी बीवियां सब अपने अपने व्लॉग्स बनाते हैं जिन पर मिलियन्स व्यूज आते हैं। अरमान मलिक अपनी दो शादियों के लिए लाइमलाइट में रहते हैं।  अरमान अपनी यूट्यूब वीडियो के चलते सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं। वह एक डिजिटल कंटेंट क्रिएटर हैं। अरमान के रूटीन फिटनेस व्लॉग अक्सर वायरल होते रहते हैं।

PunjabKesari 

सहेली ही बनी सौतन 

उनकी पहली पत्नी पायल है और दूसरी कृतिका जो उनकी पहली बीवी की सहेली ही थी। जब अरमान ने कृतिका से शादी की उस समय पायल और अरमान का एक बेटा चिरायु मलिक था। करीब 6  साल की मैरिड लाइफ के बाद अरमान मलिक ने 2018 में कृतिका मलिक से दूसरी शादी की, जो पायल मलिक की सबसे अच्छी दोस्त भी हैं। हालांकि, अरमान की दूसरी शादी के कारण काफी प्रॉब्लम हुई थी और पायल उन्हें छोड़कर चली गई थी लेकिन बाद में पायल उनके पास वापिस आ गई।लेकिन शायद आप अरमान मलिक का असली नाम ना जानते हो। अरमान ने शादी के लिए इस्लाम धर्म अपनाया था ताकि वह पायल को तलाक दिए बिना कृतिका के साथ शादी कर सकें और दोनों के साथ रह सकें। 

दूसरी शादी के लिए अपनाया मुस्लिन धर्म 

अरमान के बायो डाटा की बात करें तो अरमान, उनका रियल नेम नहीं है।  राजस्थान के अजमेर में जन्मे अरमान का असली नाम संदीप है। वह मुस्लिम नहीं बल्कि हिंदू हैं। अरमान ने अपनी पढ़ाई मुंबई से ही की हैं क्योंकि उनके पिता वहीं पर नौकरी करते थे। रिपोर्ट्स की मानें तो उन्होंने कृतिका से शादी करने के लिए मुस्लिम धर्म अपनाया था हालांकि वह हर धर्म को सेलिब्रेट करते नजर आते हैं। सोशल मीडिया पर उन्हें अरमान मलिक के नाम से ही पॉपुलैरिटी मिली है। पहले वह टिक-टॉक पर वीडियो बनाते थे लेकिन जब टिक-टॉक पर बैन लगा तो उन्होंने इंस्टा और यू-ट्यूब पर वीडियो डालनी शुरू की।पायल का पहले एक बेटा था और हाल ही में वह जुड़वां बच्चों की मां बनी हैं। वही कृतिका ने भी हाल ही में एक बेटे को जन्म दिया। तीनों अपने डेली लाइफ की वीडियोज बनाते और फैंस के साथ शेयर करते हैं।

PunjabKesari

काफी आलीशान है अरमान का घर 

अरमान जिस घर में रहते हैं वह काफी आलीशान है। घर को काफी महंगी और लग्जरी चीजों से सजाया गया है। अरमान अपनी यू-ट्यूब ट्रॉफीज की झलक भी दिखाते रहते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अरमान की कुल संपत्ति लगभग 10-15 करोड़ रुपये के आस-पास बताई जाती है। अरमान करीब 3 लाख रुपये प्रति माह कमाते हैं। उनकी कमाई का जरिया  ब्रांड एंडोर्समेंट और मॉडलिंग है।

अगर अरमान मलिक बिग बॉस  में आते हैं तो देखना यह है कि वह अपने ब्लॉग्स की तरह बिग-बॉस में भी फेमस होते हैं या नहीं। और आप इनके ब्लॉग्स देखते हैं तो हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं। गौरतलब है कि कि कृतिका मलिक ने मई 2023 में अपने बेटे जैद के आगमन के साथ मदरहुड को अपनाया था। कुछ ही हफ्तों बाद पायल मलिक ने भी जून 2023 में अपने जुड़वा बच्चों का स्वागत किया था। यह परिवार सोशल मीडिया पर अपने जीवन को साझा करने के लिए जाना जाता है और उनके फैमिली सेटअप को अक्सर दर्शकों से समान मात्रा में प्यार व नफरत मिलती है।

PunjabKesari

Related News