29 APRMONDAY2024 4:31:41 AM
Nari

प्रियंका के लेटेस्ट सुपर हॉट Looks पर आपका भी आ जाएगा दिल, हर आउटफिट में लग रही है अलग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 24 Feb, 2023 05:10 PM
प्रियंका के लेटेस्ट सुपर हॉट Looks पर आपका भी आ जाएगा दिल, हर आउटफिट में लग रही है अलग

बिग बॉस 16 भले ही खत्म हो गया है, लेकिन कुछ कंटेस्टेंट अभी भी ऐसे हैं जो फैंस के साथ जुड़े हुए हैं। इनमें से एक है  प्रियंका चाहर चौधरी जो हार कर भी जीत गई है। जहां भी प्रियंका जाती है कैमरे उनका पीछा कर ही लेते हैं। बिग बॉस की यह पॉपुलर कंटेस्टेंट भी फैंस को खुश करने का कोई माैका नहीं छोड़ना चाहती है, तभी तो वह अपनी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर करती ही रहती हैं।

PunjabKesari
हाल ही में प्रियंका का बेहद ही सिजलिंग अवतार देखने को मिला, जिसे देखते ही लोग उन पर दिल हार बैठे।  लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस व्हाइट कलर के  आउटफिट में बेहद प्यारी लग रही है। व्हाइट क्रॉप टॉप के साथ लॉन्ग फ्रिल स्कर्ट उनके लुक को गार्जियस बनाने का काम कर रही है। प्रियंका ने इस ड्रेस के साथ अपने बालों को कवर करते हुए उसमें हल्के कर्ल बनाए हैं। 

PunjabKesari
न्यूड मेकअप, बिंदास पोज उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि वह इस आउटफिट में  परी से कम सुंदर नहीं लग रही है। कुछ ने तो उनकी तुलना हॉलीवुड एक्ट्रेस सेलेना गोमेज से कर डाली है। 

PunjabKesari
ब्लैक कलर की हॉट ड्रेस में तो प्रियंका का अलग ही अंदाज देखने को मिला। उन्होंने अपने इस हॉट लुक से इंटरनेट का पारा बढ़ा दिया है। हालांकि   उनकी ड्रेस को देख ग्लोबल स्टार प्रियंका चोपड़ा की एक ड्रेस याद  आ गई है। दोनों ही प्रियंका की आउटफिट काफी मिलती- जुलती है। 

PunjabKesari
प्रियंका का ऑल ब्लैक लुक भी कुछ कम नहीं है। इस लुक को देखकर कह सकते हैं कि एक्ट्रेस वक्त के साथ और ज्यादा हॉट होती जा रही हैं।  उनकी इन अदाओं को फैंस पसंद भी कर रहे हैं

Related News