08 MAYWEDNESDAY2024 7:18:46 PM
Nari

जब शहनाज ने सिद्धार्थ को लेकर बोल डाली ऐसी बात, सुनकर काजोल के भी उड़े होश

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 05 Jan, 2020 06:05 PM
जब शहनाज ने सिद्धार्थ को लेकर बोल डाली ऐसी बात, सुनकर काजोल के भी उड़े होश

'बिग बॉस 13' में वीकेंड के वार में सिर्फ सलमान ही नहीं बल्कि कई सेलिब्रिटीज का आना जाना लगा रहता है। इस बार घर में अजय देवगन और काजोल पहुंचे और दोनों ने घरवालों के बीच मजेदार टास्क कराए। कपल्स की नोंक-झोंक से भरे ये टास्क काफी मजेदार रहें हैं जिसमें सभी घरवालों की एक-दूसरे के प्रति फिलिंग का भी पता चला। पहले टास्क में काजोल और अजय ने घरवालों के बीच नंबर वन जोड़ी को चुना और फिर उनके बीच कॉम्पिटिशन के लिए कई लेवल रखे।

टास्क के लिए चार जोड़ियां बनीं- सिद्धार्थ-शहनाज, पारस-माहिरा, रश्मि-आसिम और विशाल-मधुरिमा को चुना गया। सबसे पहले तालमेल राउंड खेला गया जिसमें पहले तो सभी लड़कों की आंखों पर पट्टी बांधी गई और फिर उन्हें उनकी जोड़ीदार को पेस्ट्री खिलाने को कहा गया। इस राउंड में तो रश्मि और आसिम की जोड़ी सबसे पीछे रही और दोनों बाहर भी हो गई।

PunjabKesari

अगले राउंड में जोड़ियों के बीच आपसी समझ को जज किया गया जिसमें सभी जोड़ियों को एक-दूसरे की ओर पीठ करके कुर्सी पर बैठाया गया। दोनों शख्स को एक बोर्ड पर सवालों के जवाब देने थे। सबसे पहले कुर्सी पर बैठे सिद्धार्थ और शहनाज से अजय देवगन ने पूछा कि 'ऐसी कौन सी चीज है जिससे शहनाज सबसे ज्यादा नफरत करती है।' तब शहनाज ने कहा कि जब सिद्धार्थ मुझसे बात नहीं करते, वहीं सिद्धार्थ ने भी यही जबाव दिया।

फिर दूसरा सवाल पूछा गया, जिसमें पूछा गया कि आपकी दोस्ती का सबसे बड़ा दुश्मन कौन हैं?  तब शहनाज और सिद्धार्थ, दोनों ने ही रश्मि देसाई का नाम लिया। मगर टास्क तब और भी ज्यादा दिलचस्प हो गया जब अगले राउंड में जोड़ियों से पूछा गया कि वो अपने साथी की कौन सी आदत बदलना चाहते हैं और कौन सी आदत उन्हें पसंद है।

PunjabKesari

तब सिद्धार्थ ने कहा उन्हें शहनाज का 'पजेसिव, लविंग, केयरिंग अंदाज पसंद है जबकि शहनाज को उनका अटेंशन देना, बच्चों की तरह प्यार करना और उन्हें हग करके सोने वाला अंदाज पसंद है। शहनाज की सिद्धार्थ के साथ सोने वाली बात को सुनकर काजोल भी दंग रह गई। मगर उन्होंने इसी के साथ यह भी बताया कि उन्हें क्या अच्छा नहीं लगता। शहनाज ने बताया कि अगर उन्हें सिद्धार्थ की कोई बात पसंद नहीं हैं तो वो ये कि सिद्धार्थ  'अग्रेशन, पजेसिव नहीं है। अगर किसी के साथ बात करते हैं तो फिर करते ही रह जाते है और उन्हें अटेंशन देना भूल जाते हैं।

भले ही यह टास्क हो लेकिन एक बात तो पक्की है कि सिडनाड की दोस्ती काफी पक्की हैं। दोनों ही एक-दूसरे का साथ पसंद करते हैं। मगर देखना यह कि दोनों की यह दोस्ती क्या घर के बाहर भी टिक पाती हैं या नही?

 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News