29 APRMONDAY2024 7:30:17 AM
Nari

Mouni को देखकर यूजर्स बोले- हड्डियों का ढांचा, Bold तस्वीरें शेयर कर खूब ट्रोल हुई Lisa

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 22 Aug, 2021 06:31 PM
Mouni को देखकर यूजर्स बोले- हड्डियों का ढांचा, Bold तस्वीरें शेयर कर खूब ट्रोल हुई Lisa

हर बार की तरह इस हफ्ते भी हम आपके लिए लेकर आए है पूरा वीक की फैशन रिपोर्ट। इस बार बी-टाउन में वेस्टर्न से ज्यादा ट्रेडीशनल का क्रेज दिखा। खुशी कपूर का मिरर वर्क लहंगा हो या हिना खान की 50 हजार की प्रिंटेड साड़ी, खूब लाइमलाइट में रही। हालांकि, कई एक्ट्रेस बोल्डनेस के चक्कर में खूब ट्रोल भी हुई। चलिए आपको भी दिखाते बेस्ट और वर्स्ट फैशन रिपोर्ट।

बेस्ट की बात करें तो इस हफ्ते कंगना के सूट और मौनी का अनारकली खूब पसंद किया गया जो रक्षाबंधन के खास मौके के लिए बेस्ट है। 

PunjabKesari

जबकि मौनी अपने बिकिनी लुक को लेकर खूब ट्रोल भी हुई। एक यूजर्स बोला- कपोषित एक्ट्रेस तो दूसरे ने लिखा- हड्डी और सर्जरी का ढांचा।

PunjabKesari

शहनाज गिल ब्राइट पिंक सलवार सूट में सबको अपने फैशन का मुरीद बना ले गई।

PunjabKesari

वहीं निक्की तंबोली और रूबीना दिलायक को फेस ऑफ फैशन का सामना करना पड़ा। निक्की ने रूबीना का मास्क कॉपी किया और चर्चा में गई।

PunjabKesari

PunjabKesari

तारा सुतारिया धोती साड़ी में लाइमलाइट बटोर ले गई। तारा के लुक के आगे खुशी का लहंगा स्टाइल भी फीका पड़ गया।

PunjabKesari

इस बार तो राखी सावंत के घुंघराले बालों ने भी लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींच लिया। वहीं निक्की तंबोली के कपड़ों से ज्यादा लोगों ने निक्की के लिप्स को नोटिस किया और बोले- लिप्स सर्जरी करवाई है शायद, ये बनेगी अगली आयशा टाकिया।

PunjabKesari

लीजा हेडन ने बेबी को ब्रेस्ट फीडिंग करवाते हुए बोल्ड तस्वीर शेयर की तो लोगों ने उनकी भी खूब क्लास लगाई। बोले- यह भी कोई शोऑफ करने की चीज है। वहीं एक यूजर्स बोला- कुछ शर्म आनी चाहिए ये भी कोई पोस्ट करने वाली चीज है।

PunjabKesari

जबकि रिया कपूर की वेडिंग लुक भी खूब चर्चा में रही। रिया को दुल्हन के लिबाज में देखकर यूजर्स ने उन्हें खूब ट्रोल किया। एक बोला-भगवान किसी को ऐसी दुल्हन ना बनाए। वहीं दूसरे ने लिखा- ये भी कोई दुल्हन है, इससे अच्छी तो सोनम दिख रही है।

PunjabKesari

Related News