25 APRTHURSDAY2024 12:37:33 AM
Nari

बजट के चलते प्यार में ना आए कमी, कपल्स कुछ इस तरह मनाएं Valentine's Day

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 14 Feb, 2021 01:36 PM
बजट के चलते प्यार में ना आए कमी, कपल्स कुछ इस तरह मनाएं Valentine's Day

आज Valentine Day है जिसे हर प्यार करने वाला पूरे जोरों-शोरों के साथ मनाता है। ऐसे में कपल्स इस दिन को मनाने के लिए रोमांटिक जगह पर घूमने का प्लान करते हैं तो कुछ पार्टनर को सरप्राइज देते हैं। लेकिन अगर पैसों की तंगी के कारण इस वैलेंटाइन पर कोई प्लान नहीं बना पाएं तो परेशान न हों। हम आज आपके लिए कुछ ऐसे वेलेंटाइन आइडिया लेकर अआएं हैं जो आपके बजट में भी होगा और आप इस दिन को भी पूरा एन्जाॅय कर सकेंगे। 

प्यार का करें इजहार

इस दिन कपल्स पार्टनर की आंखों में आंखें डालकर अपने प्यार का इजहार करें। भई, आजकल की भागदौड़ भरी जिंदगी में किसी भी रिश्ते को समय देना बेहद मुश्किल हो गया है। इसलिए वेलेंटाइन पर पार्टनर को प्यारा सा गिफ्ट देकर उन्हें अपने दिल की बात बताएं कि आप उनके लिए क्या फील करते हैं। यकीन मानिए इससे खूबसूरत और रोमांटिक सरप्राइज कोई भी नहीं होगा। 

PunjabKesari

लव लेटर लिखें

वैसे तो मार्कीट में कई तरह के लव कार्डस मिल जाएंगे लेकिन हाथों से लिखे लेटर की तो बात ही कुछ अलग होती है। जब आपका पार्टनर आपका लिखा हुआ लव लेटर पढ़ेगा तो उसकी खुशी देखने लायक होगी। आप चाहें तो लव नोट्स बनाकर उसे अलग-अलग जगह पर छिपा सकते हैं। 

PunjabKesari

ऑफिस के काम से लें छुट्टी

अगर मैरिड हैं तो ऑफिस से छुट्टी लेकर पार्टनर को गिफ्ट दें या फिर उन्हें कुछ स्पेशल कर सरप्राइज दें। वैसे तो आपका पार्टनर आपकी छुट्टी की खबर सुनते ही खुशी से नाचने लगेगा। आप चाहें तो घर पर ही इन दिन को रोमांटिक बना सकते हैं। पार्टनर के साथ अपने पुराने दिनों की यादें ताजा करें, घर को सजाएं व डिनर डेट का मजा लें।

लंच या कैंडल नाइट डिनर 

इस दिन आप पार्टनर संग लंच पर भी जा सकते हैं या फिर कैंडल नाइट डिनर भी प्लान कर सकते हैं। अगर लंच या डिनर को और भी रोमांटिक बनाना है तो एक दूसरे को अपने हाथों से खिलाएं। 

PunjabKesari

Related News