06 MAYMONDAY2024 7:16:27 AM
Nari

Kriti से 600 Crore टाइम Better...' रामायण फेम Dipika Chikhlia ने शेयर की वीडियो तो भड़के यूजर्स

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 21 Jun, 2023 03:59 PM

फिल्म 'आदिपुरुष' को लेकर यूजर्स द्वारा अलग अलग रिएक्शन सामने आ रहे हैं किसी को रावण का लुक अच्छा नहीं लगा तो किसी को श्री राम और माता सीता का। सीता मां के रोल में कइयों को कृति सेनन भा गई तो किसी ने उन्हें इस रोल के लिए परफेक्ट च्वाइस नहीं कहा! वहीं यूजर्स उनकी तुलना दीपिका चिखलिया से कर रहे हैं। एक यूजर ने तो यह तक कह दिया कि दीपिका, सीता मां के रोल में कृति से 600 करोड़ टाइम बैटर हैं।

दीपिका चिखलिया ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, दीपिका चिखलिया की एक वीडियो पर लगातार यूजर्स अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। दीपिका चिखलिया टोपीवाला ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर की हैं जिसमें वह रामायण सीरियल वाले सीता मां के लुक में ही नजर आ रही हैं। उन्होंने इस पोस्ट के साथ लिखा जनता की मांग पर एक बार फिर से इस गेटअप में आने का फैसला किया। उन्होंने साथ ही में लिखा कि मैं उस प्यार के लिए हमेशा आभारी रहूंगी जो मुझे इस रोल को निभाकर मिला। इससे ज्यादा मुझे और कुछ नहीं चाहिए था।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala)

यूजर्स ने किए कमेंट

जैसे ही उन्होंने ये वीडियो पोस्ट किया यूजर्स ने कमेंट आने शुरू हो गए। एक यूजर ने कहा कि ''मैम आपका यह पोस्ट पूरी आदिपुरुष पर भारी पड़ेगा।'' दूसरे यूजर ने लिखा, ''आपके साथ हम सभी की भावनाएं जुड़ी हुई हैं। मन में जब भी माता सीता का रूप सोचते हैं, उसमें सिर्फ आप ही आती हो...जय श्री राम।''PunjabKesari

लेकिन इन तारीफों के बीच कुछ यूजर्स दीपिका की खिंचाई करते भी नजर आए। दरअसल कुछ यूजर्स को लगता है कि वह कृति की खिंचाई और खुद को अटैंशन दे रही हैं।

एक यूजर ने लिखा- चिखलिया के अंदर घमंड आ गया है अपने आप को मां सीता के बराबर सोचती है आप सिर्फ डायरेक्टर के डायरेक्शन में रोल किए थे जो कृति ने किया है, कृति ने भी अच्छा किया है...

PunjabKesari

एक यूजर ने कहा- कृति सेनन ने भी अपने किरदार को अच्छे से निभाया है। इस कंट्रोवर्सी गेम में दीपिका मेम अटेंशन सिक्कर बन रही हैं। लग लोगों से तारीफ लेने चाहती हैं।

एक ने कहा- पुरानी सीता मां को भी अब व्यूज और लाइक चाहिए...??? क्यों इतना कंप्लेंट करना...आदिपुरुष मूवी जैसी भी हो... पर कृति ने रोल अच्छे से निभाया था... आजकल सारे भेड़ चाल चल रहे हैं। बस बुरा बोलना है हर चीज को। भाई जो चीज अच्छी थी उसे एप्रीशेट भी करो और ये माता सीता का रोल करने वाली दीपिका जी...ये क्यों भूल गई?? इनकी इनसिक्योरिटीज कहे या इगो इसे

PunjabKesari

वहीं बहुत से यूजर्स कृति की स्पोर्ट में उनकी एक्टिंग की तारीफ करते आए।

एक यूजर ने कहा- ब्रो पुरानी सीता माता को कृति के साथ कंप्येर मत करों। कृति 100 टाइम बेस्ट हैं।

PunjabKesari

एक ने कहा- कृति डिसेंट एक्ट्रेस हैं और उन्होंने अपना रोल अच्छे से निभाया है। No comparison pls

PunjabKesari

एक और ने कहा- उसने वैसे ही प्ले किया जैसे उसे कहा गया क्योंकि वह एक एक्ट्रेस हैं।

खैर आप इस बारे में क्या कहेंगे। दीपिका की इस रिसेंट वीडियो के बारे में आपको क्या कहना है? आपको बता दें कि रिलीज के बाद से आदिपुरुष की जमकर आलोचना हो रही है। फिल्म के घटिया वीएफएक्स के साथ इसके डायलॉग को लेकर भी लोगों ने कड़ी आपत्ति जताई है।

Related News