26 JUNWEDNESDAY2024 11:24:17 AM
Nari

'Breast पर पंखे तो कभी रैकेट बांधा, देखें Uorfi की 4 बेहद अजीबो-गरीब ड्रेस

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 08 Jun, 2024 05:02 PM

नारी डेस्क: Uorfi Javed, बीटाउन में ये नाम अब शायद ही कोई ना जानता हो! आए दिन नई नई फैशन इक्स्पेरिमेंट की गई ड्रेस की नुमाइश कर वह इतना पॉपुलर हो गई है कि उनके चर्चे बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक हो रहे हैं। कल शाम उर्फी वाइट कलर का गाउन पहने स्पॉट हुई जिसपर ब्लैक कलर का वर्क था। ड्रेस का डिजाइन यूनीक भी था और खूबसूरत भी।

PunjabKesari

fans जहां उर्फी को Troll करते हैं वही उनके फ़ैशन को अब यूज़र्स प्यार भी देने लगे है।चलिए उर्फी की कुछ ड्रेसेज़ दिखाते हैं जो उनकी unique क्रिएशन के लिए काफी सुर्ख़ियों में थी।

चलिए आपको उर्फी की अलग अलग डिज़ाइन की ड्रेसेज ही दिखाते हैं। ….

ब्लैक कलर ट्रांसपेरेंट ड्रेस

हाल ही में उर्फी ने ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहनी थी जिसके साथ लगी थी उड़ने वाली चिड़ियाँ। सबका ध्यान uorfi की चिड़िया पर ही रहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

अंडों की स्कर्ट और रैकेट का टॉप 

उर्फी  ने कभी अंडों की स्कर्ट बनाई तो कभी रैकेट का टॉप और फ़ैन लगा कर ब्लाउज उर्फी की ये creativity तो काफ़ी दिन लाइमलाइट में रही थी। लोगों ने तो काफ़ी दिन ट्रोल भी किया था।

PunjabKesari

ब्लैक कलर का गाउन 

uorfi ने एक ब्लैक कलर का गाउन पहना था जिस पर फ़्लावर और तितलियाँ लगी थी जो मूव हो रही थी। कुछ ऐसी ही ड्रेस का experiment किसी दीवा ने Cannes में भी किया लेकिन हमारी उर्फी तो पहले ही ऐसा कर चुकी थी तभी तो इस बार Cannes में भी उनके खूब चर्चे थे।

PunjabKesari

ऐक्टिंग से भला ही लोग उन्हें ना जानते हो लेकिन फैशन के लिए तो वो पूरी दुनिया में फेमस हो गई हैं जो नही जानता था उसे भी पता चल गया Uorfi javed कौन हैं!

Related News