18 APRTHURSDAY2024 11:18:18 PM
Nari

सिंगल शर्ट में ट्रोल हुई उर्वशी, लोगों ने पूछा- किधर गई तेरी पैंट

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 01 Mar, 2020 10:57 AM
सिंगल शर्ट में ट्रोल हुई उर्वशी, लोगों ने पूछा- किधर गई तेरी पैंट

हर बार की तरह इस बार भी हम आपके लिए लाए पूरे हफ्ते की फैशन रिपोर्ट्स। तो इस बार फैशन में ज्यादा क्रेज वेस्टर्न का रहा। बॉलीवुड दीवाज ज्यादातर वेस्टर्न वियर में ही नजर आई और चर्चा में भी रही। हालांकि कुछ एक्ट्रेस अपने Worst फैशन के लिए ट्रोल भी हो गई। चलिए देखते हैं इस वीक कितने फैशन में मारी बाजी और किसका स्टाइल रहा फ्लॉप?

PunjabKesari

PunjabKesari

शुरूआत एक्ट्रेस नेहा धूपिया के ट्रेडीशनल स्टाइल से लेकर लेते हैं। हाल ही में नेहा दिल्ली में एक वेडिंग फंक्शन अटेंड करने पहुंची जहां उन्होंने पेस्टल कलर की इंडियन ड्रेस पहनी जिसे लोगों ने खूब पसंद भी किया।  

PunjabKesari

जहां हमारी देसी गर्ल प्रियंका पिछले कुछ समय से अपनी बोल्ड ड्रेसेज को लेकर ट्रोल हो रही थी, वहीं इस बार उनका स्टाइल लोगों को इम्प्रेस करने में कामयाब रहा लेकिन लोगों को उनका हेयरडो बिल्कुल पसंद नहीं आया। उनके फैंस ने खुशी जताई कि प्रियंका का स्टाइल बदला और वो फुल कपड़ों में भी नजर आई।

PunjabKesari

हमारी प्यारी सी बेबो यानी करीना कपूर खान इस बार दुल्हन के अवतार में नजर आई। खास बात है कि लोगों को उनका यह ब्राइडल लुक खूब पसंद भी आया।

PunjabKesari

जबकि उर्वशी रौतेला अपने बोल्ड लुक को लेकर ट्रोल हुई। दरअसल, उर्वशी ने अपने बर्थ-डे के मौके पर सिंगल शर्ट में अपनी एक तस्वीर पोस्ट की। बस फिर क्या था यूजर्स ने लगा डाली उनकी भी क्लास। किसी ने कहा-तेरी पैंट किधर चली गई? दूसरे ने लिखा-बर्थडे है तो शर्म छोड़ दोंगी क्या?

PunjabKesari

हमेशा की तरह ट्रोलर्स के निशाने पर रहने वाली मलाइका अरोड़ा इस बार रही फ्लॉप। दरअसल, एक इंस्टा पेज ने उनकी एक तस्वीर शेयर की जिसमें बोल्ड पोज देती नजर आ रही हैं, मगर लोग ने इसपर भी उन्हें खरी सुनाने से नहीं बाज आए। किसी ने उन्हें कुछ खाने की सलाह दी तो कुछ उनके उन्हें फोटोशूट का ही मजाक बना डाला।

PunjabKesari

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल नियोन पेरेट कलर के एथनीक सूट में बाजी मार गई। काजल का यह सूट वेडिंग फंक्शन के लिए परफेक्ट है।

PunjabKesari

PunjabKesari

वहीं श्रद्धा कपूर और सोनम कपूर अहूजा पैंटसूट में नजर आई। दोनों लेडी बॉस लुक में परफेक्ट दिखीं।

PunjabKesari

बात फैशन की हैं तो इस बार फैशन डिजाइनर अनिता डोंगरे ही ट्रंप की बेटी इवांका की ड्रेस डिजाइन कर मुसीबत में पड़ गई। लोगों ने तो उन्हें अनफॉलो तक करने की कह डाली।

PunjabKesari

PunjabKesari

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी और उनकी बेटी पलक भी फैशन के मामले में हिट रही। श्वेता अपने भाई की शादी में पहुंची जहां उनके और उनकी बेटी के इंडियन से लेकर वेस्टर्न दोनों ही अवतार देखने को मिले।

 

Related News