03 MAYFRIDAY2024 6:51:39 PM
Nari

खतरे में उर्फी जावेद की जान! महाराष्ट्र महिला आयोग ने एक्ट्रेस के लिए मांगी Security

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Jan, 2023 12:11 PM
खतरे में उर्फी जावेद की जान! महाराष्ट्र महिला आयोग ने एक्ट्रेस के लिए मांगी Security

अपने अजीबोगरीब फैशन को लेकर सुर्खियों में रहने वाली उर्फी जावेद इन दिनाें कुछ ज्यादा ही चर्चाओं में चल रही है। अकसर लाइमलाइट में रहने वाली  एक्ट्रेस और मॉडल की सुरक्षा बढ़ाने की मांग की जा रही है। महाराष्ट्र राज्य महिला आयोग (एमएससीडब्ल्यू) ने मुंबई पुलिस आयुक्त को पत्र लिखकर ऊर्फी जावेद की सुरक्षा संबंधी मांग पर गौर करने को कहा है।

PunjabKesari
एक अधिकारी से मिली जानकारी के अनुसार उर्फी ने एमएससीडब्ल्यू को एक शिकायत पत्र भेजा है, जिसमें दावा किया गया है कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की नेता चित्रा वाघ ने राजनीतिक लाभ हासिल करने के लिए उनके खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है। पत्र में यह भी दावा किया गया है कि वाघ ने संवाददाताओं से बातचीत में उर्फी की पिटाई करने की धमकी भी थी। इसमें उर्फी ने कहा है कि वह अपने घर के बाहर असुरक्षित महसूस कर रही हैं। 

PunjabKesari
अधिकारी के मुताबिक, पत्र में उर्फी ने खुद को सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है और एमएससीडब्ल्यू ने मुंबई पुलिस से उनकी शिकायत को गंभीरता से लेने को कहा है। महाराष्ट्र भाजपा की महिला इकाई की अध्यक्ष वाघ ने उर्फी के खिलाफ सार्वजनिक स्थलों पर ‘अनुचित ढंग से' कपड़े पहनने की शिकायत दर्ज कराई है। 

PunjabKesari
इसक बाद उर्फी ने भी  बीजेपी लीडर के खिलाफ आईपीसी की धारा 153(A)(B), 504, 506, 506(ii) के तहत शिकायत दर्ज करवाई थी।। पुलिस कंप्लेंट की कॉपी महिला आयोग को भेज दी गई है।  उनका मानना है कि भाजपा नेता एक्ट्रेस के खिलाफ अनुचित भाषा का इस्तेमाल कर रही हैं, जो किसी भी प्रकार से सही नहीं है।

Related News