20 MAYMONDAY2024 6:22:58 AM
Nari

ठग सुकेश करेंगे Jacqueline के फैंस को Iphone गिफ्ट, बस देखना होगा एक्ट्रेस का गाना

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 09 May, 2024 01:37 PM
ठग सुकेश करेंगे Jacqueline के फैंस को Iphone गिफ्ट, बस देखना होगा एक्ट्रेस का गाना

महाठग सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ के मनी लॉन्ड्रिंग केस के आरोप में इस समय सलाखों के पीछे हैं। जेल में होने के बाद भी आए दिन सुकेश सुर्खियों में बने रहते हैं। अक्सर देखा गया है की सुकेश जेल से एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस के लिए लेटर लिखते हैं। ऐसे में अब कुछ रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार फिर सुकेश ने जैकलीन के लिए लेटर लिखा है जिसमें उन्होंने एक्ट्रेस को यिमी यिमी गाने की बधाई देने के साथ-साथ ये भी लिखा है कि वह यिमी यिमी को जो लोग सबसे ज्यादा बार देखेंगे उसमें से टॉप 100 व्यूअर को वो आईफोन गिफ्ट करेंगे। इस खबर को सुन हर कोई बेहद हैरान हो रहा है और साथ ही इसके बाद से ये गाना और भी तेजी से वायरल हो रहा है। 

PunjabKesari

सुकेश ने लिखी चिट्ठी

आपको बता दें की मिली जानकारी के अनुसार सुकेश ने जैकलीन को चिट्ठी में ये भी लिखा की 'मेरी जैकलीन, बेबी मैंने तुम्हारी हाल की ट्रेवल की तस्वीरों को देखा। तुम बहुत सुंदर लग रही हो। तुम मेरे लिए आज की सिंडरैला हो। बेबी मुझे हमेशा आश्चर्यचकित करने के लिए तुम्हारा धन्यवाद। इस कठिन समय में भी मुझे खास महसूस कराने के लिए तुम्हारा शुक्रिया। क्योंकि तुमने अपनी खूबसूरत फोटोज को पोस्ट किया ताकि मैं उसे देख सकूं और मुझे तुम्हारे प्यार का एहसास हो सके। सबसे जरुरी बात है कि तुमने एक बार फिर मुझे दिखा दिया कि तुम्हारा प्यारा मेरे लिए कितना मायने रखता है और मैं तुम्हारे लिए क्या मायने लखता है।'

PunjabKesari

इसके साथ-साथ चिट्ठी में सुकेश ने ये भी कहा है की वह जैकलीन के बर्थडे पर उन्हें एक सरप्राइज देने वाले हैं। फ़िलहाल अब सभी फैंस सरप्राइज की बात जानने के बाद काफी एक्ससाइटेड हैं की आखिर ऐसा क्या सरप्राइज होने वाला है। 

Related News