29 APRMONDAY2024 8:04:53 AM
Nari

बदबूदार पाद बेचकर  लखपति बनी ये महिला, अब मजबूरी में बिजनेस से लिया संन्यास

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 07 Jan, 2022 03:28 PM
बदबूदार पाद बेचकर  लखपति बनी ये महिला, अब मजबूरी में बिजनेस से लिया संन्यास

अंजान लोगों को कांच की बोतल में अपनी पाद बेचकर करोड़ों कमाने वाली यूट्यूबर स्टेफनी मट्टो इन दिनों मुश्किलों का सामना कर रही है। बीमार होने के चलते स्टेफनी अब अपना पाद नहीं बेच पा रही है, जिस कारण उन्हे अपने बिजनेस को बंद करना पड़ा।  स्टेफनी को पता चल गया है कि ये अजीबाेगरीब बिजनेस उसके जान के लिए खतरनाक है, तभी उन्होंने इससे संयास ले लिया।

PunjabKesari

स्टेफनी एक डब्बे में बंद कर के अपना ‘पाद'  1000 डॉलर (74310.85 रुपए) में बेचती थी। भारतीय रुपयों के हिसाब से इसकी कीमत करीब 80 हजार है।  स्टेफनी तब चर्चा में आई थी जब उसने एक वीडियो में फार्ट बेचने का पूरा प्रोसेस समझाया था। वह बताती हैं कि अच्छी गैस के लिए वो अपने खान-पान पर बहुत ध्यान देती हैं। वो बीन्स, प्रोटीन मफिन, उबले हुए अंडे, प्रोटीन शेक, और दही नाशते में खाती हैं। 

PunjabKesari
इसके बाद जब उन्हें गैस बनना शुरू होती है तो वो उसे कांच की छोटी बोतल में भर लेती हैं।  मगर इस बोतल में वो पहले से फूलों की पत्तियों को डाले रहती हैं।  इस तरह वो गैस की तीव्र दुर्गंध को कम करती हैं और जो लोग उसे खरीदते हैं उन्हें फूल की भी खुशबू आती है। खबरों के मुताबिक हाल ही में  स्‍टेफनी को सीने में दर्द हुआ था, जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया। 

PunjabKesari

जांच में पता चला कि  सीने में दर्द गैस पैदा करने वाली बीन्‍स और अंडों की वजह से हुआ। अब डॉक्टरों ने उन्हें हेल्दी खाना खाने की सलाह दी है। मिस मट्टो के मुताबिक वो ज्यादा फार्ट के चक्कर में रोजाना तीन प्रोटीन शेक पी जाती थी, इसके अलावा ब्लैक बीन सूप का बड़ा बाउल पी जाती थी। अब उन्हे य बिजनेस बंद करना होगा।  

PunjabKesari
 स्टेफनी बताती हैं कि कई बार वो सिर्फ एक हफ्ते में ही 37 लाख रुपये तक की कमाई कर लेती थी। जार के साथ वो अपने ग्राहकों के लिए एक पर्सनल नोट भी लिखी थी।  उन्होंने बताया था कि- ​कई लोगों ने तो उनसे उनके पहने हुए अंडरगार्मेंट्स भी मांगे थे। यही नहीं, लोगों ने उनसे उनके बाल और नहाने के बाद निकला साबुन वाले पानी की भी मांग की थी। 

Related News