23 OCTWEDNESDAY2024 6:58:43 PM
Nari

इस चाचा ने मिया खलीफा के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, छन्नी से चेहरा देखकर पिलाया पानी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Oct, 2024 03:34 PM
इस चाचा ने मिया खलीफा के लिए रखा करवा चौथ का व्रत, छन्नी से चेहरा देखकर पिलाया पानी

नारी डेस्क:  20 अक्तूबर तो पूरे देश में सुहागिन महिलाओं ने अपनी पति की लंबी उम्र के लिए करवा चाैथ का व्रत रखा था। कई जगह कुछ पतियों ने भी अपनी पत्नियों के लिए व्रत रखा, लेकिन 3 तीन दिन बाद करवा चौथ से जुड़ी एक ऐसी खबर आई जिसे सुन कोई भी सदमे में आ जाए। एक चाचा का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिन्होंने दिन भर भूखे- प्यासे रहकर करवा चौथ का व्रत रखा।


लोग सोच रहे होंगे कि इस चाचा ने अपनी पत्नी के लिए व्रत रखा होगा लेकिन ऐसा नहीं है उन्होंने तो एडल्ट स्टार मिया खलीफा के लिए करवाचौथ का व्रत। अब यह वीडियो देख लोगों ने अपना माथा पकड़ लिया। दरअसल वायरल वीडियो में एक उम्रदराज शख्स हाथ में छन्नी और करवाचौथ की थाली लिए नजर आ रहा है। छत पर खड़े होकर पहले वह छन्नी से चांद को देखता है और उसके बाद दीवार पर लगी मिया खलीफा की तस्वीर को छन्नी से देखता है। 


इस  शख्स ने पहले मिया खलीफा का दीदार किया और उसके बाद उसकी तस्वीर को पानी पिलाया। इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा गया-  'प्रभु अब तो तुम्हे इस दुनिया में जन्म लेना ही होगा।' ऐसे में लोगों ने अपना गुस्सा जाहिर करते हुए कहा-क्या क्या देखना पड़ रहा है, जिनकी उम्र है ये सब करने की अभी बैठे हैं, जिनकी जाने की उम्र है वो लोग यह सब कर रहे हैं। लोगों का कहना है कि करवा चौथ पति-पत्नी के निस्वार्थ प्रेम का प्रतीक है जिसका इस तरह से मजाक बनाना बिल्कुल गलत है।
 
 

Related News