29 APRMONDAY2024 11:21:01 AM
Nari

गणेश उत्सव में इस बार सूट का रहा ज्यादा जलवा,  इन हसीनाओं के देसी लुक पर मर मिटे लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Sep, 2023 11:36 AM
गणेश उत्सव में इस बार सूट का रहा ज्यादा जलवा,  इन हसीनाओं के देसी लुक पर मर मिटे लोग

जरूरी नहीं है कि किसी त्यौहार, शादी या पार्टी में लहंगा और साड़ी से ही आपकी खूबसूरती में निखार आएगा। इस बार गणेश उत्सव में बॉलीवुड डीवाज ने साबित कर दिया है कि सूट से भी खूबसूरती पर चार चांद लगाया जा सकता है। गणेश चतुर्थी के  ग्रैंड सेलिब्रेशन के बीच आज हम उन हसीनाओं के लुक दिखाने जा रहे हैं जिन्होंने अपने देसी अवतार से लोगों का ध्यान अपनी और खींच लिया। चलिए नजर डालते हैं  ऐश्वर्या से लेकर सारा अली खान के सुट लुक पर जो सब पर भारी पड़ गए।

PunjabKesari
सारा अली खान का सूट से कितना प्यार है यह तो हम सभी जानते हैं।  गणपति उत्सव में भी सारा ने सूट पर ही भरोसा किया, गणपति पार्टी में वह रेड कलर के खूबसूरत सूट में नजर आई। एक बार फिर उन्होंने अपनी सादगी से सभी को दिवाना बना दिया। 

PunjabKesari
अंबानी परिवार के गणेशोत्सव में  एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर व्हाइट कलर के अनारकली सूट में नजर आई। भले ही उनका यह आउटफिट ज्यादा हैवी नहीं था, लेकिन वह उनकी खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रहा था। 

PunjabKesari
ऐश्वर्या राय की बात करें तो इस बार उन्होंने अनारकली को छोड़ते हुए लाइट कलर के सलवार-सूट को चुना। जहां ऐश्वर्या पाउडर ब्लू-टोन्ड सलवार-सूट और सिल्वर गोटा पट्टी वर्क वाले दुपट्टे के साथ बेहद खूबसूरत लग रही थीं, वहीं आराध्या येलो कलर के  सूट में एकमद पंजाबी कुड़ी लग रही थी। 

PunjabKesari
अंबानी परिवार के गणपति सेलिब्रेशन में एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण भी अपने सूट लुक को लेकर छा गई।  सुर्ख गुलाबी पंजाबी सूट में व बेहद खूबसूरत और ग्लैमरस लग रही थीं। गोल्डन एम्ब्रायडरी वाले इस सूट में दीपिका के ग्लो को देख सब दंग रह गए। वहीं साथ में  रणवीर भी शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे। 

PunjabKesari
इस बार शमिता शेट्टी ने गणेश चतुर्थी पर शरारा पहनकर तहलका मचा दिया। इनके इस ट्रेडिशनल लुक को बेहद पसंद किया गया। 

 PunjabKesari
एक्ट्रेस सोहा अली खान भी फैशन के मामले में किसी से कम नहीं है। गणेश उत्सव के दौरान वह भी पिंक सूट में नजर आई, इस दौरान वह सिंपल लगने के साथ- साथ बेहद प्यारी लग रही थी। 

PunjabKesari
रकुल प्रीत सिंह ने भी गणेश उत्सव के दौरान लहंगा- साड़ी ना पहनकर अनारकली सूट पर भरोसा किया। उन्हें देखकर ही अंदाजा लगाया जा सकता है कि वह इस सूट में कितनी कंफर्टेबल हैं। 

Related News