24 JULWEDNESDAY2024 1:12:07 PM
Nari

इस हेयर स्टाइलिस्ट ने गुस्से में दे दिया था रानी मुखर्जी को श्राप, बोली- वो अच्छी औरत नहीं है

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jun, 2024 03:42 PM
इस हेयर स्टाइलिस्ट ने गुस्से में दे दिया था रानी मुखर्जी को श्राप, बोली- वो अच्छी औरत नहीं है

बॉलीवुड इंडस्ट्री के सितारे अपनी एक्टिंग, लुक्स और अंदाज के चलते फैंस को इंप्रेस कर देते हैं। पर कई बार उनकी खामियां उनके लिए मुश्किल खड़ी कर देती है। वैसे तो इस नगरी में सलमान खन से लेकर करीना कपूर तक अपने घमंड को लेकर लोगों का निशाना बन चुके हैं, अब इस लिस्ट में रानी मुखर्जी का नाम भी आ गया है। उनके साथ काम कर चुकी महिला ने एक्ट्रेस को लेकर कई खुलासे किए हैं जिसकी जानकारी शायद पहले किसी को नहीं थी।

PunjabKesari
फेमस हेयर स्टाइलिस्ट मारिया ने हाल ही में बॉलीवुड की कई दिग्गज एक्ट्रेसेस के कई राज खाेले है। 'बॉलीवुड नाउ' से बातचीत के दौरान मारिया ने बताया कि 'रानी मुखर्जी ने हमें बहुत परेशान किया है वो पहले हमें होटल में बुलाती थीं और बाद में वह  शूट पर अपने बाल बनाने के लिए कहती थीं। मुझे नहीं पता कि उनका स्वभाव क्या था। हालांकि, वह अपना हेयरस्टाइल बदलने के लिए कहती थीं क्योंकि उन्हें कुछ भी पसंद नहीं था। '

PunjabKesari
मारिया कहती हैं कि मैंने इतने बड़े कलाकारों के साथ काम किया है लेकिन वह कभी इस तरह का व्यवहार नहीं करते थे जैसे रानी करती थी। उन्होंने बताया वह तब गुस्से में आ गई जब रानी ने उनके द्वारा  स्टाइल कराने के बाद प्रोडक्सन कंपनी के स्टाइलिस्ट से हेयर स्टाइल करने को कहा। मारिया ने कहा-  'रानी की इस हरकत से तंग आकर मैंने उन्हें श्राप दे दिया था और उनकी फिल्म फ्लॉप हो गई. वो बहुत गुस्से वाली महिला हैं.'। 

PunjabKesari
 हेयर स्टाइलिस्ट ने कंगना रनौत के साथ भी काम किया है। उन्होंने कंगना को लेकर कहा-  'वो बहुत मुंहफट है और प्यारी इंसान है। अगर आप उनके घर जाते हैं तो वो आपको कभी भी बिना खाना खिलाए नहीं जाने देंगी।  वो हमेशा कहती थी- पहले बैठो और खाओ। अगर कभी दोपहर में हमारी शूटिंग होती थी, तो वो हमें अपने घर बुलाती थीं। जो भी खाना बनता था वो हमें परोसती थी। वो मेरी तारीफ भी करती थी, मैं हमेशा जन्मदिन पर उन्हें फोन करती हूं, वो कहती हैं- मारिया तुम कभी भी नहीं भूलती हो.'। 

PunjabKesari
इसके बाद मारिया ने पूर्व मिस वर्ल्ड ऐश्वर्या राय बच्चन की खूब तारीफ की। उन्होंने ही ने 'देवदास' के गाने 'सिलसिला ये चाहत का' के लिए ऐश्वर्या के बालों को स्टाइल किया था। वह बताती हैं कि- एक बार मैं कंगना के साथ ग्रीस गई थी, जहां ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन भी थे।  मैंने सोचा कि वह मुझे सभी लोगों के बीच क्यों याद रखेंगी, लेकिन ऐश्वर्या ने मुझे पहचान लिया और मेरा नाम पुकारा, आप यहां कैसे हैं?'  हेयर स्टाइलिस्ट का कहना है कि पहले सेलिब्रिटीज अपनी पूरी टीम का सम्मान करते थे और उनका ख्याल भी रखते थे पर अब ऐसा नहीं है।

Related News