20 APRSATURDAY2024 10:10:02 AM
Nari

अपने तीसरे पति को भी तलाक देने जा रही ये फेमस एक्ट्रेस, मोटापे को बताया वजह

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 02 Oct, 2021 10:01 AM
अपने तीसरे पति को भी तलाक देने जा रही ये फेमस एक्ट्रेस, मोटापे को बताया वजह

फिल्मी नगरी में शादी और फिर कुछ साल बाद तलाक होना आम है। ऐसे कई स्टार्स है जिन्होंने एक नहीं बल्कि कई शादियां की लेकिन आज के इस पैकेज में हम आपको एक ऐसी एक्ट्रेस के बारे में बताएंगे जिन्होंने 3 शादियां की और अब अपने तीसरे पति को भी तलाक देने वाली है। हम बात कर रहे है मशहूर बांग्ला एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी की, जो अब अपनी तीसरी शादी खत्म करने वाली है और उनके तीसरे पति ने कहा कि एक्ट्रेस उन्हें बदनाम कर रही है कि वो मोटा है इसलिए वो शारीरिक संबंध नहीं बना पाता।

चलिए आपको बताते है कि आखिर कौन है बांग्ला एक्ट्रेस श्राबंती चटर्जी...श्राबंती चटर्जी बांग्ला फिल्मों की फेमस एक्ट्रेस है। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया और वो अपनी करियर से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में रहती है। श्राबंती ने पहली शादी साल 2003 में की थी फिल्ममेकर राजीव कुमार बिस्वास से लेकिन साल 2016 में उनका तलाक हो गया। फिर उसी साल मॉडल कृष्ण व्रज से शादी की जोकि एक साल ही चली। साल 2019 में श्राबंती ने रोशन सिंह (Roshan Singh) से शादी की थी जो अब खत्म कर देना चाहती हैं।

PunjabKesari

खबरों की माने तो श्राबंती ने 16 सितंबर को कोर्ट में रोशन सिंह से तलाक की अर्जी दी है।  वही उनके पति रोशन सिंह का कहना है कि अभी तक उन्हें तलाक का नोटिस नहीं मिला है।

रोशन सिंह ने एक इंटरव्यू में श्राबंती पर कई आरोप लगाए और कहा कि वह श्राबंती के कई दोस्तों के संपर्क में हैं। वह कहते है कि उन्हें पता चला है कि श्राबंती लोगों के बीच में उनकी बुराई करती हैं और कहती हैं कि रोशन बहुत मोटे हैं इसलिए शारीरिक संबंध नहीं बना पाते हैं। रोशन ने कहा कि जिन लोगों से उन्हें इन बातों का पता चला है वह बेहद भरोसेमंद हैं।

PunjabKesari

यही नहीं आगे रोशन ने कहा,  श्राबंती अपने दोस्तों से उनके बारे में कहती हैं कि उन्होंने एक्ट्रेस से 1 करोड़ रुपए लिए हैं। इसके अलावा रोशन ने ये भी बताया है कि वह उनकी एक्स गर्लफ्रेंड को फोन करके उनकी शिकायत करती हैं।

बता दें कि 34 साल की श्राबंती एक बेटे की मां भी है। उन्होंने साल 1997 में बंगाली फिल्म 'मायार बंधोन' से अपना करियर शुरू किया और इसके बाद एक से बढ़कर एक फिल्में की। आखिरी बार वो फिल्म 'लॉकडाउन' में नजर आई थीं। वह जल्द ही कई फिल्मों में भी नजर आने वाली है। श्राबंती चटर्जी ने इसी साल बीजेपी जॉइन कर ली थी।

PunjabKesari

श्राबंती अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर भी लाइमलाइट में बनी रहती है।

PunjabKesari

Related News