20 APRSATURDAY2024 12:22:22 PM
Nari

रातों रात आपकी किस्मत बदल देंगे ये मसाले, तकिए के नीचे रखने से मिलेंगे अनगिनत फायदे

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Feb, 2024 03:33 PM
रातों रात आपकी किस्मत बदल देंगे ये मसाले, तकिए के नीचे रखने से मिलेंगे अनगिनत फायदे

अगर आपकी जिंदगी में कुछ अच्छा नहीं चल रहा है और आप आर्थिक तंगी का भी सामना कर रहे हैं तो घबराइये मत, क्योंकि घर में रखी कुछ साधारण चीजें आपकी किस्मत बदल सकती है। बिगड़े कार्य सुधारने के लिए आप रोजाना इस्तेमाल करने वाले मसालाें पर भरोसा कर सकते हैं।  वास्तु के मुताबिक मसाले घर में सकारात्मकता बढ़ाते हैं, तकिए के नीचे इन्हें रखने से ग्रहों की स्थिति मजबूत होगी और जिंदगी में बड़ा बदलाव आ सकता है। चलिए जानते हैं कौन से मसाले हैं असरदार।

PunjabKesari
इलायची

अगर आप नौकरी में प्रोमशन चाहते हैं ते हरे रंग के कपड़े में 1 इलायची बांधकर तकिए के नीचे रखकर सो जाएं। अगली सुबह उसे किसी व्यक्ति को दे दीजिए। वास्तु अनुसार, इस उपाय से नौकरी में तरक्की होने की संभावना बढ़ती है।

PunjabKesari
दालचीनी


यदि आपको तनाव बहुत ज्यादा है तो और रात को चैन की नींद नहीं सो पाते हैं ताे दालचीनी को तकिए के नीचे रख दें। दालचीनी का  ये टोटका अजमाने से आपको चैन की नींद तो आएगी ही साथ ही बुरे सपने भी नहीं आएंगे। 

PunjabKesari

लौंग

वास्तु शस्त्र के अनुसार तकिये के नीचे लौंग रखने से मानसिक तनाव दूर होता हैं। माना जाता है कि तकिये के नीचे लौंग को रखकर प्रतिदिन सोने से हर इच्छा और मनोकामना पूरी होती हैं। 

PunjabKesari
दाल

वास्तु में कहा गया है कि मंगलवार की रात में मूंग की दाल को हरे रंग के वस्त्र में बांधकर तकिए के नीचे रखकर सो जाइये। फिर अगली सुबह इसे  दूर्गा माता के मंदिर में रख दें। ऐसा करने से बुध का अशुभ प्रभाव दूर होता है. पति-पत्नी के संबंध भी मधुर होते है। 

PunjabKesari

 हल्दी 

 बृहस्पति को मजबूत बनाने के लिए आप तकिये के नीचे हल्दी की गांठ रखकर सोएं, जल्द ही शादी के योग बनेंगे। इससे करियर और बिजनेस में भी लाभ होता है और आर्थिक तंगी से छुटकारा मिलता है। 
 

Related News