12 SEPTHURSDAY2024 7:27:21 PM
Nari

इन सेलेब्स ने जिंदगी को दिया दूसरा मौका, दूसरी शादी कर बसाया घर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 08 Aug, 2024 07:10 PM
इन सेलेब्स ने जिंदगी को दिया दूसरा मौका, दूसरी शादी कर बसाया घर

साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के बेटे नागा चैतन्य पहली शादी  असफलता के बाद जिंदगी को एक बार फिर मौका देने जा रहे हैं।  सामंथा रुथ प्रभु को तलाक देने के 3 साल बाद उन्होंने  एक्ट्रेस शोभिता धुलिपाला से सगाई कर ली है। जल्द ही यह दोनों शादी के बंधन में बंध जाएंगे। नागा से पहले भी कई सेलेब्रिटीज़ ने अपने जीवन में नई शुरुआत करने का साहस किया और अब वह खुशहाल जीवन जी रहे हैं। उनकी कहानियां हमें सिखाती हैं कि असफलताओं के बाद भी नई शुरुआत की जा सकती है और जीवन में आगे बढ़ा जा सकता है।

PunjabKesari
 सैफ अली खान

सैफ अली खान ने 1991 में अभिनेत्री अमृता सिंह से शादी की थी। उनके दो बच्चे, सारा अली खान और इब्राहिम अली खान, हैं। यह शादी 2004 में टूट गई। उन्होंने 2012 में अभिनेत्री करीना कपूर से शादी की। उनके दो बेटे हैं, तैमूर अली खान और जहांगीर अली खान।


संजय दत्त

संजय दत्त ने 1987 में ऋचा शर्मा से शादी की थी। उनकी एक बेटी, त्रिशाला दत्त, हैं। ऋचा की 1996 में कैंसर से मृत्यु हो गई। इसके बाद उन्होंने1998 में रिया पिल्लई से शादी की, लेकिन यह शादी 2008 में तलाक में समाप्त हो गई। संजय ने 2008 में मान्यता दत्त से शादी की। उनके दो बच्चे, इकरा और शहरान, हैं।

PunjabKesari

आमिर खान 

आमिर खान ने 1986 में रीना दत्ता से शादी की थी। उनके दो बच्चे, जुनैद और ईरा, हैं। यह शादी 2002 में तलाक में समाप्त हो गई। आमिर खान ने 2005 में किरण राव से शादी की, और उनका एक बेटा, आज़ाद राव खान, है। आमिर और किरण ने 2021 में अलग होने की घोषणा की।

विधु विनोद चोपड़ा

 विधु विनोद चोपड़ा ने फिल्म एडिटर रेनु सलूजा से शादी की थी। यह शादी तलाक में समाप्त हो गई। इसके बाद उन्होंने फिल्म क्रिटिक अनुपमा चोपड़ा से शादी की। उनके दो बच्चे, ज़ुनैरा और अग्नि, हैं।

PunjabKesari
 इन सेलेब्स ने हमें क्या सिखाया है? 

- रिश्ते में समर्पण और विश्वास बनाए रखना बहुत जरूरी है।

- जीवन में सकारात्मक दृष्टिकोण अपनाने से हर मुश्किल आसान हो जाती है।

-दूसरी शादी को सफल बनाने के लिए जरूरी है कि पिछली गलतियों से सीखें और एक दूसरे को सम्मान, प्यार और समर्थन दें।

Related News