28 APRSUNDAY2024 11:37:23 PM
Nari

कुंवारी ही बूढ़ी हो गई ये हसीनाएं, किसी को हुआ शादीशुदा से प्यार तो किसी ने कहा- शादी के लिए टाइम ही नहीं

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 01 May, 2023 04:07 PM
कुंवारी ही बूढ़ी हो गई ये हसीनाएं, किसी को हुआ शादीशुदा से प्यार तो किसी ने कहा- शादी के लिए टाइम ही नहीं

बॉलीवुड में प्यार मोहब्बत डेटिंग और ब्रेकअप की खबरें सुननी या मिलनी एक दम आम है। रिलेशनशिप को लेकर आए दिन कोई ना कोई नई अपडेट्स जरूर सामने आती रहती हैं लेकिन बॉलीवुड में कुछ सितारें ऐसे भी हैं जिन्हें अपनी पसंद का लाइफ पार्टनर मिला ही नहीं जिसके साथ वह अपनी जिंदगी गुजार सकें। जी हां ऐसी बहुत सी अभिनेत्रियां हैं जो बूढ़ी हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने बिना शादी के ही सारी जिंदगी काट दी। चलिए बताते हैं वो कौन सी एक्ट्रेस हैं।

आशा पारेख
आशा पारेख के पास ना तो पैसे की कमी थी ना खूबसूरती की फिर भी वह कुंवारी ही रहीं। कहा जाता है जिससे वह प्यार करती थी वो शादीशुदा था इसलिए उन्होंने किसी और से शादी ही नहीं की और ऐसे ही जिंदगी काट दी।

PunjabKesari

नगमा
नगमा भी कई फिल्मों में दिखी और फिर राजनीति में भी गई लेकिन कही भी उन्हें अपना मिस्टर परफेक्शनिस्ट नहीं मिला। करीब 46-47 साल की नगमा आज भी कुंवारी ही हैं।

PunjabKesari

एकता कपूर
टीवी की क्वीन कही जाने वाली एकता कपूर मां तो बन गई है लेकिन उन्होंने भी शादी नहीं करवाई। उन्होंने बेटे को सेरोगेसी के जरिए पैदा किया था। एकता ने एक इंटरव्यू में कहा था कि 'मेरे पास अपने लिए समय नहीं है, तो शादी कैसे करूं’।

PunjabKesari

सुष्मिता सेन
सुष्मिता सेन का नाम भले ही बहुत से लोगों से जुड़ा लेकिन शादी के लिए उन्हें अभी तक कोई मना नहीं पाया है। सुष्मिता भी 45 प्लस है और अब तक कुंवारी ही है।

PunjabKesari

अमीषा पटेल
अमीषा पटेल भी बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस रही हैं लेकिन अमीषा पटेल के हिस्से में पार्टनर का प्यार नहीं आया है। वह भी 45 प्लस है लेकिन अभी कुंवारी ही हैं।

तब्बू
तब्बू ने भी शादी नहीं की क्योंकि जिसके साथ उनका रिश्ता जुड़ा वह किसी और का हो गया। ऐसे में तब्बू को प्यार करने वाला ही नहीं मिला।

PunjabKesari

दिव्या दत्ता
दिव्या दत्ता भी 40 प्लस हैं लेकिन दिव्या दत्ता ने शादी नहीं की या यूं कहें कि अभी उन्हें ताउम्र साथ निभाने वाला पार्टनर ही नहीं मिला।
PunjabKesari

साक्षी तंवर
छोटे पर्दे से लेकर बिग स्क्रीन तक अपने अभिनय का जादू चलाने वाली साक्षी तंवर 49 साल की उम्र में भी सिंगल हैं। उन्होंने साल 2018 में एक बेटी को गोद लिया था जिसकी परवरिश वह अकेले अपने दम कर करती हैं।

PunjabKesari

शमिता शैट्टी
शिल्पा शैट्टी तो अपनी लाइफ में सैटल हैं लेकिन उनकी बहन अभी तक कुंवारी बैठी हैं। उन्हें अभी तक अपने सपनों का राजकुमार नहीं मिल पाया हालांकि उनका नाम कई लड़कों से जुड़ा।

PunjabKesari

तनीषा मुखर्जी
काजोल की बहन तनीषा भी 40 प्लस है और वह भी शादी नहीं करवा रही। उन्हें भी अभी तक ऐसा कोई नहीं मिला जिसे वह अपना जीवनसाथी मान सकें।

PunjabKesari

Related News