08 SEPSUNDAY2024 5:08:36 AM
Nari

अरमान मलिक की गलत हरकतों के विरोध में थाने पहुंची शिवसेना नेता, Big Boss OTT 3 को बैन करने की उठाई मांग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Jul, 2024 09:31 AM
अरमान मलिक की गलत हरकतों के विरोध में थाने पहुंची शिवसेना नेता, Big Boss OTT 3 को बैन करने की उठाई मांग

रियलिटी शो बिग बॉस ओटीटी सीजन-3 इस बार एक कंटेस्टेंट को लेकर विवादों में फंसता जा रहा है। यूट्यूबर अरमान मलिक को इस शो में लाने को लेकर तो लोग नाराज ही थे अब वह घर के अंदर जो हरकतें कर रहे हैं इसे देख लोगों का गुस्सा सांतवे आसमान तक पहुंच गया है। अब शिवसेना नेता ने मुंबई पुलिस में इस शो के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। 

PunjabKesari
शिवसेना की एक विधान परिषद सदस्य (एमएलसी) ने रियलिटी शो ‘‘बिग बॉस'' का प्रसारण बंद करने की मांग की। उन्होंने दावा किया कि शो के हालिया एपिसोड में अश्लील सामग्री प्रसारित की गई थी। एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि महाराष्ट्र में सत्तारूढ़ शिवसेना की प्रवक्ता मनीषा कायंदे ने मुंबई पुलिस आयुक्त विवेक फणसालकर से मुलाकात की और शो का प्रसारण बंद करने की मांग की। 

PunjabKesari
कायंदे ने कहा कि 18 जुलाई को प्रसारित एपिसोड में बिग बॉस के शयनकक्ष में एक प्रतिभागी अरमान मलिक को कृतिका मलिक के साथ अंतरंग पलों में दिखाया गया था। उन्होंने कहा- ‘‘इस जोड़े ने मानवीय संबंधों और सामाजिक मानदंडों की सभी सीमाओं को लांघ दिया।'' शिवसेना नेता ने कहा, ‘‘यहां तक ​​कि बच्चे भी यह शो देखते हैं और इसका उन पर असर पड़ता है।'' 

PunjabKesari
शिवसेना नेता का कहना है कि-  शो को बंद किया जाना चाहिए और शो के निर्माताओं एवं इसे प्रसारित करने वाली कंपनी के सीईओ के खिलाफ साइबर अपराध कानूनों के तहत मामला दर्ज किया जाना चाहिए। उन्होंने कहा- ‘‘बिग बॉस अब एक पारिवारिक शो नहीं रह गया है। अरमान मलिक और कृतिका मलिक ने सारी हदें पार कर दीं।''

PunjabKesari
मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे नीत शिवसेना की नेता मनीषा कायंदे ओटीटी कंटेंट को सेंसरशिप के दायरे में लाने की मांग को लेकर केंद्रीय सूचना और प्रसारण मंत्री से भी मुलाकात करेंगी।वहीं अरमान मलिक की पहली पत्नी पायल ने अपने पति का बचाव करते हुए कहा कि  यह क्लिप फेक है और एडिट करके बनाई गई है। 
 

Related News