17 MAYTUESDAY2022 4:06:22 AM
Nari

मां- बाप जैसा बेटा भी बदतमीज....पैपराजी पर चिल्लाए तैमूर, लोग बोले- करीना कुछ तो संस्कार दो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 23 Apr, 2022 05:51 PM
मां- बाप जैसा बेटा भी बदतमीज....पैपराजी पर चिल्लाए तैमूर, लोग बोले- करीना कुछ तो संस्कार दो

जन्म के समय से ही लाइम लाइट और चकाचौंध में रहने वाले तैमूर अली खान अब अपनी क्यूटनेस से ज्यादा बदतमीजियों को लेकर छाए हुए हैं। लगता है बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर और सैफ अली खान के लाडले को  कुछ ज्यादा ही गुस्सा आता है तभी तो वह बार- बार पैपराजी पर भड़कते रहते हैं। एक बार छोटे नवाब ने कुछ ऐसी हरकत कर डाली, जिसे देख लोग भड़क गए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)


दरअसल करीना की पूरी फैमिली बाहर चिल कर रही थी तभी पैपराजी भी वहां पहुंच गए।  करीना कपूर, सैफ अली खान के साथ उनके दोनों बच्चे इस दौरान मस्ती के मूड़ में नजर आए। सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि जेह जहां  गाड़ी में बैठकर एन्जॉय कर रहे हैं वहीं तैमूर इधर- उधर घूमते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari
वीडियो में करीना पैपराजी को कैमरा बंद करने को कहती है तभी तैमूर भी चिल्लाते हुए कहते हैं-" बंद कर. , 'बंद कर"। इस दौरान वह गाली भी देता है। बेटे को चिल्लाते देखकर करीना उन्हें चुप कराने या डांटने की बजाए अपने पास बुला लेती है। लोगों को नवाब खानदान के बेटे की ये हरकत पसंद नहीं आई। लोग   करीना और सैफ की परवरिश और उनके संस्कार पर सवाल उठाने लगे।

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- जब मां-बाप ही संस्कारी नहीं है तो बेटे को संस्कार कहां से आएंगे। इतना ही नहीं कुछ ने तो करीना को घटिया महिला कहते हुए उन्हे बद्तमीज तक कह  डाला। यह पहली बार नहीं है जब तैमूर पैपराजी पर चिल्लाएं हैं वह इसे पहले भी इस तरह की हरकतें कर चुके हैं।  

PunjabKesari

Related News