26 JUNWEDNESDAY2024 12:21:00 PM
Nari

गाय को जबरन गर्भवती करवाते हो... बकरीद पर 'शाकाहारी' लोगों को लेकर स्वरा ने दिया भड़काऊ बयान

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 17 Jun, 2024 07:08 PM
गाय को जबरन गर्भवती करवाते हो... बकरीद पर 'शाकाहारी' लोगों को लेकर स्वरा ने दिया भड़काऊ बयान

विवाद और स्वरा भास्कर का नाता काफी पुरानी है। काम से ज्यादा वह अपने बयानों को लेकर चर्चा में रही हैं। अब हाल ही में उन्होंने वेजिटेरियन लोगों को लेकर कुछ ऐसा कह दिया कि अब वह बुरी तरह ट्रोल हो रही हैं। ईद के मौके पर इस तरह की बातें कर उन्होंने पूरा माहाैल ही खराब कर दिया है। ऐसे में लोग उनसे बेहद नाराज हैं।

PunjabKesari
पति फहाद अहमद और बेटी राबिया रमा अहमद के साथ बकरीद का त्योहार मना रहीं स्वरा उस वक्त विवाद में घिर गई जब उन्होंने एक फूड ब्लॉगर के पोस्ट पर कमेंट किया। इस फूड ब्लॉगर ने अपने ट्वीट में पनीर और राइस की फोटो शेयर करते हुए लिखा था, 'मुझे शाकाहारी होने पर गर्व है। मेरी थाली आंसू, क्रूरता और अपराधबोध से मुक्त है।'

PunjabKesari

स्वरा ने इस पोस्ट को शेयर कर वेजीटेरियन खाने वालों को एक नसीहत दी। उन्होंने लिखा- ईमानदारी से कहूं... मुझे शाकाहारियों का खुद को एकदम सही बताना समझ नहीं आता। उनका पूरा भोजन एक बछड़े से उसकी मां का दूध छीनने... गाय को जबरन गर्भवती करने और उसे अपने बच्‍चे से जुदा करने से बना है। आप जड़ वाली सब्‍जी खाते हैं? इसमें भी तो पूरे पौधे की हत्‍या ही होती है! जरा शांति बरतिए, अब बकरीद है तो सिर्फ इसलिए ऐसी बातें मत कीजिए!

PunjabKesari

ऐसे में लोगों ने स्वरा को निशाने पर लेते हुउ उनकी जमकर क्लास लगाई। एक यूजर ने लिखा- गाय का वध करना अच्छा है गाय का दूध पीना बुरा है क्या तर्क है? एक अन्य ने लिखा- भारत में न तो गाय को जबरदस्ती गर्भवती किया जाता है, न ही बछड़े को दूध देने से मना किया जाता है और न ही पश्चिमी देशों की तरह उन्हें मांस के लिए काटा जाता है। आप बेतुके तर्क से अनुचित को उचित ठहराने की कोशिश कर रहे हैं।

PunjabKesari

Related News