26 APRFRIDAY2024 4:48:01 PM
Nari

जेएनयू हमले के बाद स्वरा ने मदद के लिए की अपील, कहा-मेरे पेरेंट्स भी वहां रहते है!

  • Edited By khushboo aggarwal,
  • Updated: 06 Jan, 2020 10:53 AM
जेएनयू हमले के बाद स्वरा ने मदद के लिए की अपील, कहा-मेरे पेरेंट्स भी वहां रहते है!

रविवार को देर शाम जवाहर लाल नेहरु यूनिवर्सिटी ( जेएनयू ) में कुछ नकाबपोश लोगों ने छात्रों और शिक्षकों पर हमला कर दिया। जिसके बाद छात्रों के साथ छात्र संघ की अध्यक्ष आइशी घोष भी बुरी तरह से घायल हुई है। इस घटना के बाद लोगों का सोशल मीडिया पर काफी रोष दिखाई दिया। इस हिंसा के बाद बॉलीवुड स्टार्स के भी काफी रिएक्शन आ रहे है। वहीं अभिनेत्री स्वरा भास्कर इस हमले के बाद काफी परेशान दिखीं और उन्होंने एक वीडियो शेयर की जिसमें वह काफी इमोशनल दिखाई दे रही है। 

 

PunjabKesari

 


स्वरा ने ट्वीट करते हुए कहा - जरुरी अपील। सभी दिल्ली बासी बाबा गंगनाथ मार्ग पर जेएनयू कैंपस के मेन गेट के बार पहुंचे ताकि सरकार और पुलिस पर एक्शन लेने के लिए दबाव बनाया जा सके और एबीवीपी के मास्कर वाले गुंड़ों को जेएनयू कैंपस में तोड़फोड़ और हिंसा को रोका जा सकें। स्वरा ने बताया कि उसके पेरेंट्स इसी कैंप में रहते है और वे इस खबर को पाकर बहुत हैरान है। इसके बाद एक अगले ट्वीट में स्वरा ने बताया कि उनकी मां ने मैसेज के माध्यम से उन्हें बताया कि नार्थ गेट के बाहर लोग देश के गद्दारों को गोली मारो सालों को नारे लगा रहे है। 

PunjabKesari

जेएनयू छात्र संघ के अनुसार यह घटना अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ( एबीवीपी ) ने की है। वहीं एबीवीपी ने प्रेस रिलीज जारी कर कहा कि इस हमले के पीछे लेफ्ट विचारधारा के लोग शामिल है। 
 

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News