20 AUGSATURDAY2022 7:27:13 AM
Nari

शादी नहीं…कोई अंगूठी नहीं, ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुष्मिता ने तोड़ी चुप्पी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Jul, 2022 05:35 PM
शादी नहीं…कोई अंगूठी नहीं, ललित मोदी के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुष्मिता ने तोड़ी चुप्पी

पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन ने ललित मोदी  के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर आखिरकार चुप्पी तोड़ ही दी। उन्होंने अपने अंदाज में Troll करने वालों को जवाब दे दिया है। इसके साथ ही उन्होंने यह भी बता दिया है कि उनकी शादी या सगाई नहीं हुई है। 

PunjabKesari
सुष्मिता सेन ने हाल ही में किए अपने पोस्ट में लिखा- "मैं एक खुश जगह में हूँ!!! विवाहित नहीं…कोई अंगूठी नहीं…बिना शर्त प्यार से घिरी हुई हूं !! बहुत हो गया स्पष्टीकरण... अब वापस जीवन और काम पर ध्यान दें। मेरी खुशी को हमेशा साझा करने के लिए धन्यवाद … और जो नहीं करते हैं उनके लिए … वैसे भी यह #NOYB है" !!!

PunjabKesari

पोस्ट के साथ शेयर की गई तस्वीर में एक्ट्रेस अपने दोनों बेटियों के साथ सेल्फी लेती नजर आ रही है। अब सुष्मिता सेन का सह पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है। ललित मोदी के ऐलान के बाद लोग उनके Reaction का ही इंतजार कर रहे थे। अब यूजर्स ने उनके पोस्ट में कमेंट करते हुए लिखा- तुम में बहुत हिम्मत है। वहीं कई लोग उन्हे नए जीवन के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं।

PunjabKesari

 दरअसल इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पूर्व अध्यक्ष ललित मोदी ने वीरवार को  सुष्मिता सेन के साथ अपने प्रेम संबंधों की पुष्टि कर लोगों को हैरान कर दिया था। लंदन में रह रहे ललित मोदी ने अपने आधिकारिक टि्वटर हैंडल पर सुष्मिता के साथ अपनी रोमांटिक तस्वीरें भी शेयर की थी। 

PunjabKesari

ललित मोदी (56) ने टि्वटर पर लिखा था एक बेहद व्यस्त वैश्विक दौरे के बाद वापस लंदन लौटा हूं... मैं अपनी प्रेमिका सुष्मिता सेन के साथ एक नए जीवन की शुरुआत करने जा रहा हूं। इसे लेकर मैं बेहद उत्साहित हूं।" ललित मोदी के इस ट्वीट के बाद सोशल मीडिया पर सुष्मिता के साथ उनकी शादी होने के कयास लगाए जाने लगे। इसके बाद कारोबारी ने एक अन्य ट्वीट में स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि वे दोनों अभी केवल ‘रिलेशलशिप’ में हैं और शादी नहीं की है। लेकिन एक दिन शादी भी कर लेंगे।
 

Related News