05 MAYSUNDAY2024 2:37:54 PM
Nari

सुशांत की हैंडराइटिंग से एक्सपर्ट ने बताया एक्टर के डिप्रेशन का सच

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 25 Aug, 2020 12:00 PM
सुशांत की हैंडराइटिंग से एक्सपर्ट ने बताया एक्टर के डिप्रेशन का सच

सुशांत सिंह राजपूत केस में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं यह केस और उलझता जा रहा है अभी तक की जांच में यही बातें सामने आई हैं कि सुशांत डिप्रेशन का शिकार थे लेकिन इस बात को तो न फैंस मानने को तैयार है और न ही सुशांत के परिवार वाले। हाल ही में सुशांत के डायरी के कुछ पन्ने भी सामने आए थे जिसे लेकर अब एकसपर्ट ने कईं अहम खुलासे किए हैं। 

PunjabKesari

हैंडराइटिंग एक्सपर्ट ने किए खुलासे 

सुशांत की डायरी के जो पन्ने सामने आए थे उनमें सुशांत ने अपने भविष्य की प्लानिंग की हुई थी कि वह आने वाले समय में क्या करेंगे और अब सुशांत की हैंड राइटिंग को देखते हुए हैंड राइटिंग एक्सपर्ट आदर्श मिश्रा ने कईं अहम खुलासे किए हैं। उनके लिखित शब्दों को देखते हुए आदर्श मिश्रा ने कहा कि वह एक पॉजीटिव सोच रखने वाले इंसान थे जो हमेशा दूसरों का ख्याल रखते थे। 

वे जिंदादिल इंसान थे 

हैंड राइटिंग एक्सपर्ट आदर्श मिश्रा की मानें तो जिस तरह सुशांत ने अपनी डायरी में आने वाले समय के बारे में पूरी प्लानिंग की थी उसे देख कर हम कह सकते हैं कि वह एक जिंदा दिल इंसान थे जिनके चेहरे पर हमेशा खुशी रहती थी। 

PunjabKesari

सुसाइड नोट को लेकर उठाए सवाल 

वहीं आदर्श मिश्रा के अनुसार ,' अगर एक व्यक्ति अपनी लाइफ की एक-एक चीज लिखता है तो इस बात पर ही यकीन कर पाना मुश्किल है कि वह खुद को खत्म कर सकता है। वहीं दूसरी ओर अगर किसी इंसान को लिखना इतना पसंद हो तो वह मरने से पहले सुसाइड नोट क्यों नहीं छोड़ कर गया। '

देखकर नहीं लगता कि वे डिप्रेशन में थे 

अभी तक की खबरों में यही बात सामने आ रही है कि सुशांत डिप्रेशन के  शिकार थे लेकिन आदर्श मिश्रा की मानें तो उनके शब्दों में स्पेस हैं जो कि यह दिखाता है कि वह काफी पॉजीटिव इंसान थे और उनकी हेंड राइटिंग देखकर कोई नहीं कह सकता कि उनमें किसी भी तरह की कोई नेगेटिविटी थी। 

PunjabKesari

भविष्य की कर रखी थी प्लानिंग 

वहीं आपको बता दें कि सुशांत के जो डायरी के पन्ने सामने आए हैं उनमें उन्होंने अपने भविष्य को लेकर सारी प्लानिंग की थी कि वह कैसे कैसे काम करेंगे। एक्सपर्ट

Related News