08 MAYWEDNESDAY2024 10:59:15 PM
Nari

Shocking News !! बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, मुंबई घर में लगाई फांसी

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 14 Jun, 2020 03:34 PM
Shocking News !! बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत ने किया सुसाइड, मुंबई घर में लगाई फांसी

बॉलीवुड से एक बहुत ही चौंकाने वाली खबर सामने आई है। मशहूर एक्टर सुशांत सिंह राजपूत ने रविवार के दिन मुंबई में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। रिपोर्ट्स के मुताबिक सुशांत के नौकर ने पुलिस को फोन करके इसकी जानकारी दी है। मुंबई पुलिस जांच के लिए उनके घर पहुंची है।

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, सुशांत के कुछ दोस्त भी उनके घर पर थे। काफी देर तक जब वो अपने कमरे से बाहर नहीं आए तो उनके दोस्तों ने दरवाजा तोड़ा और देखा की सुशांत फांसी के फंदे से लटके हुए हैं। अपने करीबियों का कहना है कि वह पिछले 6 महीने से डिप्रेशन से गुजर रहे थे। फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच कर रही है।

PunjabKesari

टीवी से अपने करियर की शुरूआत करने वाले 34 साल के सुशांत बॉलीवुड के बेहद लोकप्रिय एक्टर थे। विडम्बना यह है कि अपनी एक फिल्म में वह अपने बेटे को सुसाइड ना करने के बारे में बोलते है लेकिन आज वह ही ऐसा कदम उठाने को मजबूर हो गए। फिल्म 'छिछोरे' सुशांत की बेहतरीन फिल्म्स थी, जिसकी एंट्री सुसाइड थीम पर आधारित थी। अपनी ही फिल्म का डायलॉग सुशांत खुद क्यों भूल गए - "अक्सर हम हार-जीत, सक्सेस और फेलियर के बीच इस तरह से फंस जाते हैं कि भूल जाते हैं कि जिंदगी में सबसे जरूरी होती है 'जिंदगी'...,"

PunjabKesari

'किस देश में है मेरा दिल' टीवी धारावाहिक से अपने करियर की शुरूआत करने वाले सुशांत को पहचान एकता कपूर के सीरियल 'पवित्र रिश्ता' से मिली। इसके बाद उन्होंने फिल्म 'काय पो छे' से अपना फिल्मी करियर शुरू किया। उन्होंने सबसे ज्यादा चर्चा भारतीय टीम के पूर्व कप्तान 'एम.एस.धोनी' का किरदार निभा कर बटोरी थी। यह फिल्म सुशांत के लिए टर्निंग प्वांइट थी। उनकी आखिरी फिल्म केदारनाथ थी, जिसमें वे सारा अली खान के साथ दिखे थे।

Related News